डिप्टी सीएम सुशील मोदी की लालू लीला पर भड़की राजद, कह दी ये बात

लालू लीलालालू लीला

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी द्वारा राजद प्रमुख को लेकर लिखी किताब ‘लालू लीला’ को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। इस किताब को लेकर राजद की तीखी प्रतिक्रिया सामने आयी है। पार्टी ने इसे झूठ का पुलिंदा करार दिया है। साथ ही कहा है कि इसका नाम इस किताब का नाम ‘सुशील की साजिश’ होना चाहिए।

बता दें कि इस किताब विमोचन गुरूवार को किया गया है। फिलहाल इस मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कोई भी बयान अब तक सामने नहीं आया है।

लालू लीला पर राजद के नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी की किताब लालू लीला को लेकर राजद के नेता ख़ासा नाराज दिखायी पड़ रहे हैं। इसको लेकर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, विधायक भाई विरेंद्र, सांसद जय प्रकाश नारायण यादव, प्रवक्ता चितरंजन गगन एवं आभालता समेत कई नेताओं ने डिप्टी सीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

सांसद जय प्रकाश यादव ने लालू को गरीबों का मसीहा बताते हुए कहा कि राजद प्रमुख ने सांप्रदायिक ताकतों का हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया। शिवानंद तिवारी ने किताब को झूठ बताकर कहा कि इसका बिहार की राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

पढ़ें:- शिवपाल यादव पर योगी सरकार मेहरबान, बसपा का बंगला चाचा को सौंपा

पार्टी प्रवक्ता चितरंजन गगन का कहना है कि पुस्तक का नाम विषयवस्तु के आधार पर किया जाता है। सच यह है कि इस पुस्तक में सुशील ने लालू परिवार के खिलाफ (मोदी एंड कंपनी) द्वारा की गई साजिशों को संकलित किया है। इस लिहाज से किताब का नाम ‘सुशील की साजिश’ होना चाहिए था।

loading...
Loading...

You may also like

सरकार की उप्लब्धियों को आबकारी मंत्री ने चौपालों में गिनाया

सिद्धार्थनगर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित पद यात्रा