प्रियंका चोपड़ा के कपड़ों पर विवाद,आपत्ति…देखें फोटो

प्रियंका चोपड़ाप्रियंका चोपड़ा

असम।  हाल ही में  प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज़म की ब्रैंड ऐंबसडर बनीं  हैं। असम टूरिज़म के नए कैलेंडर में प्रियंका को फीचर किया गया है । कैलेंडर में उनके कपड़ों को लेकर बवाल हो गया है।

ये भी पढ़ें  :-अब आपका मोबाइल नंबर 10 नहीं, 13 अंकों का होगा

फ्रॉक  में दिख रहा है उनका क्लीवेज

बतातें चलें  इस कैलेंडर में प्रियंका ने एक फ्रॉक पहनी है। जिसमें उनका क्लीवेज दिख रहा है। विवाद इतना बढ़ गया कि इस मुद्दे पर असम विधानसभा में भी चर्चा हुई और नेताओं ने अपनी आपत्ति जताई। उनका आरोप है कि प्रियंका ने इसमें जो कपड़े पहने हैं। उससे असम की संस्कृति की गलत छवि पेश होती है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को ब्रैंड ऐंबसडर के पद से बर्खास्त करने की मांग की है। जिन नेताओं ने इस कैलेंडर में प्रियंका के कपड़ों पर नाराजगी जताई है, उनमें एमएलए नंदिता दास और एमएलए रूपज्योती कुर्मी शामिल हैं।

फ्रॉक आसामी परिधान नहीं ,समाज के सम्मान की हो रक्षा

कुर्मी ने कहा कि सरकार को असम के समाज के सम्मान की रक्षा करनी चाहिए। फ्रॉक आसामी परिधान नहीं है। इसके बदले असम के पारंपरिक परिधान का इस्तेमाल किया जाना चाहिए था। इसलिए हम लोगों ने कैलेंडर का विरोध किया है। असम में कई प्रतिभावान ऐक्टर्स हैं। सरकार को कैलेंडर के लिए उन्हें लेना चाहिए था।

ये भी पढ़ें :-इमरान खान : जिंदगी के मैदान पर हैट्रिक लगाते हुए, 5 बच्चों की मां से किया तीसरा निकाह 

असम टूरिज़म कॉर्पोरेशन की सफाई, कैलेंडर में कुछ भी गलत नहीं

इस बारे में असम टूरिज़म कॉर्पोरेशन का कहना है कि कैलेंडर में कुछ भी गलत नहीं है। कॉर्पोरेशन के चेयरपर्सन ने कहा है कि कैलेंडर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट करने के लिए लॉन्च किया गया है। प्रियंका की अंतरराष्ट्रीय पहचान है और कैलेंडर में उनको लेने से असम की संस्कृति पर किसी भी तरह से बुरा प्रभाव नहीं पड़ा है।

प्रियंका चोपड़ा का है  पूर्वोत्तर राज्यों से विवादों से पुराना  नाता

बतातें चलें कि इससे पूर्व प्रियंका चोपड़ा  सिक्किम को लेकर अपने बयान के कारण विवादों से में घिर गई थीं। जिसमें प्रियंका ने सिक्किम को उग्रवाद प्रभावित राज्य बताया था। इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी। हालांकि उसके बाद उन्होंने माफी मांग ली थी। अब एक और पूर्वोत्तर राज्य को लेकर वह परेशानी में पड़ गई हैं।

 

loading...

You may also like

जल्द शुरू होगा कॉफ़ी विद करण का अगला सीजन, अर्जुन-जाह्नवी बनेंगे शो का हिस्सा

मुंबई। करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफ़ी विद