Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करणवीर और निशा के बीच बातचीत बोली बेटे को नही पता अलग होने का कारण

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा

मुंबई | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (‘lock up’) में सारे कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है। शो के बीते एपिसोड में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और निशा रावल (Nisha Rawal) आपस में बात करते हुए नजर आए। इस दौरान करणवीर (Karanvir) ने निशा (Nisha) से पूछा कि वो अपने बेटे को क्या बताती हैं, जब वो अपने पिता करण मेहरा के बारे में पूछता है? इस पर नीशा ने कहा कि उनके बेटे काविश को नहीं पता है उनके और करण के अलग होने के बारे में, उसे लगता है कि पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं। साथ ही नीशा ने यह भी बताया कि जब घरेलू हिंसा की घटना हुई थी तब उनका बेटा काविश 4 साल का भी नहीं था।

कंगना रनोट से दिलजीत दोसांझ तक ने भारत बंद को लेकर किया ट्वीट

निशा (Nisha)  कहती हैं, “काविश, (Kavish) करण (Karan) के बारे में बहुत कम पूछता है, क्योंकि उनके पिता हमेशा दूसरे शहर में एक शो की शूटिंग के लिए बाहर रहते थे। वे रोज कॉन्टैक्ट में नहीं रहते थे। उनका बॉन्ड ऐसा नहीं था कि वो हर दिन कॉल पर एक-दूसरे से बात करें। जो भी मोमेंट्स थे, वो ज्यादातर मेरे द्वारा बनाए गए थे।”

निशा (Nisha) आगे कहती हैं, “मैं उससे पास बैठने के लिए कहती थी। उससे बात करती थी। उससे फोन साइड में रखने के लिए बोलती थी और कहती थी कि बाद में तो तुम्हें जाना ही है। जब काविश (Kavish) मुझसे पूछता है कि वो कहां हैं और वो क्यों नहीं बुला रहे हैं, मैं इंतजार कर रहा हूं तो मैं उससे कहती हूं कि आई एम सॉरी, लेकिन तुम्हारी मां हमेशा तुम्हारे साथ है। मैं तुम्हारी मां और पापा हूं।”

Tejas first look: ‘तेजस’ से कंगना रनोट का फर्स्ट लुक आउट, एयरफोर्स पायलट के रूप में दिखीं एक्ट्रेस

निशा (Nisha) ने कहा, “मैं ये भी महसूस करती हूं कि काविश (Kavish) कुछ भी ठीक से व्यक्त नहीं कर पाएगा, इसलिए मैं चाहती हूं कि एक बिहेवियर थेरेपिस्ट उससे डील करे, क्योंकि वो हर दिन इस तरह के मामलों से निपटते हैं। उन्होंने मुझे बताया कि धीरे-धीरे इसका बड़ा असर पड़ेगा। उन्होंने मुझे उसे कम चीजें बताने के लिए कहा। इसलिए वो किसी भी तरह की निगेटिव बातों को नहीं जानता है।”

निशा (Nisha) ने आगे कहा, “जब भी वो अपने पापा के बारे में बात करता है, तब मैं उसे गले लगाती हूं। फिर मैं उसे बैठाकर बात करती हूं और उसका हौसला बढ़ाती हूं। मेरा हमेशा से मानना है कि एक बच्चा पैदा करने में दो लोगों की जरूरत होती है, इसलिए उसे पालने के लिए भी दो लोगों की ही जरूरत होती है। जब आपकी लाइफ में परेशानियां आती हैं तब ये एक पर ही पड़ती हैं। ठीक है आप इन चीजों से बहुत कुछ सीखते हो और सुधार करते हो।”

करणवीर बोहरा ने प्रेग्नेंट पत्नी का शेयर किया वीडियो

यह सब सुनकर करणवीर ने निशा से कहा, “पैसे से पावर, इंडिपेंडेंस और रिस्पांसिबिलिटी मिलती है, इसलिए आजकल की महिलाओं के पास आवाज है। आने वाले सालों में भारत में शादियां होना बहुत कम होने वाला है, क्योंकि एक आदमी किसी महिला की आजादी को संभाल नहीं सकता है। वो नहीं कर सकता।”

सौम्या टंडन के बाद वीना मालिक पर भड़कीं करणवीर बोहरा की पत्नी, कहा- ‘तुझे शर्म….’

निशा (Nisha) की बात करें तो उन्होंने पिछले साल, अपने पति करण मेहरा पर मारपीठ का आरोप लगाया था। निशा ने करण के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न के लिए पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई थी। साथ ही उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था। वहीं करण ने इन आरोपों से इनकार किया था।

Exit mobile version