Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी भाजपा मुख्यालय पर शुरू हुई कोर कमेटी की बैठक, नड्डा और सीएम योगी हुए शामिल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सोमवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में पिछले अभियानों की समीक्षा की गई और आगामी अभियानों को लेकर बनाई गई रणनीति पर विस्तार से चर्चा हुई विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी की चल रही जोर-शोर से तैयारियों को और धार देने पर जोर दिया गया है।

भाजपा के राज्य मुख्यालय लखनऊ पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में कोर कमेटी की हुई। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह, यूपी चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, सह प्रभारी कर्मवीर समेत मौजूद रहे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया है। मंगलवार को वह कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश भाजपा के साथ ही केंद्रीय नेतृत्व भी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटा है। पूरी पार्टी का सारा फोकस विधानसभा चुनाव को लेकर है।

सूत्रों के अनुसार कोर कमेटी की बैठक में पिछले और आगामी कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा के साथ ही विपक्ष को करारा जवाब देने और उसकी धार को कम करने को लेकर मंथन हुआ है। भाजपा लाभार्थियों को पार्टी से जोड़ने, केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच पूरी ताकत के साथ पहुंचाने के साथ ही विपक्ष की नाकामियों को उजागर करने की पार्टी की रणनीति को सफल बनाने पर जोर दिया गया है। विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर विस्तृत कार्य योजना तैयार की जाएगी। सभी विधानसभा क्षेत्रों पर संगठन ने पूरी रिपोर्ट तैयार कर रखी है। उसी के आधार पर आने वाले चुनाव में उम्मीदवार उतारे जाएंगे।

 

Exit mobile version