Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम चन्नी के घर कोरोना हमला, पत्नी और बेटा पॉजिटिव

cm channi

cm channi

चंडीगढ़। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन उनकी पत्नी और उनका एक बेटा नवजीत कोरोना पॉजिटिव हैं। CM चन्नी और उनका दूसरा बेटा चंडीगढ़ के पास मौजूद खरड़ गांव में रहते हैं। जबकि सीएम चन्नी चंडीगढ़ गांव में हैं।

बता दें कि सीएम चरणजीत चन्नी और कोरोना की खबरें तब आई थीं जब उन्होंने पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद कहा था कि उनके सुरक्षा काफिले का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गया था इसलिए वो 5 जनवरी को पीएम मोदी को रिसीव करने नहीं जा पाए थे।

हालांकि इसके बाद सीएम चन्नी सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखे थे। इस बीच आज यानी शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, हालांकि सीएम की पत्नी और उनका एक बेटा नवजीत कोरोना पॉजिटिव आया है। CM चन्नी और उनका दूसरा बेटा रिदम दोनों पिछले 1 सप्ताह से अपने परिवार से नहीं मिले हैं। चन्नी की पत्नी और उनका दूसरा बेटा खरड़ गांव में रहता है जबकि चन्नी और रिदम अभी चंडीगढ़ में हैं। नवजीत कौर की शादी पिछले साल अक्टूबर में हुई थी।

भयावह हुआ कोरोना, 24 घंटे में 1.41 लाख से अधिक आए नए केस

पंजाब में विधानसभा चुनाव ऐलान होने को ही है। इस वजह से राज्य में सभी दलों की गतिविधियां बढ़ गई है। इधर पंजाब में कोरोना भी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है। कल पंजाब में कोरोना के 2900 नए केस आए थे।

Exit mobile version