Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस राज्य में फूटा कोरोना बम, एक ही स्कूल की 288 छात्राएं पॉजिटिव

Corona JN.1 Variant

Corona JN.1 Variant

वैश्विक महामारी कोरोना की पहली और दूसरी लहर ने देश और दुनिया में खूब तबाही मचाई। हालांकि, अब मामलों में कमी के साथ थोड़ी राहत मिली है। लेकिन तेलंगना से आई हालिया खबर डराने वाली है। दरअसल, रविवार को तेलंगाना के खम्मम जिले के सरकारी रेजीडेंशियल स्कूल की 288 छात्राओं  के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से सामूहिक कोविड -19 संक्रमण सामने आया है।

वायरस फैलने की जानकारी मिलने पर छात्राओं के माता-पिता विद्यालय पहुंचे और प्रशासन से उनकी बच्चियों को घर भेजने की अपील की। स्वास्थ्य विभाग ने शिक्षकों सहित सभी स्कूली छात्राओं और कर्मचारियों के सामूहिक कोविड टेस्ट करने का निर्णय लिया है। इस रेजीडेंशियल स्कूल में 575 विद्यार्थी हैं।

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री टी. हरीश राव ने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को फोन किया और संक्रमित छात्राओं की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी ली।

पठानकोट में आर्मी कैम्प के पास ग्रेनेड ब्लास्ट, अलर्ट जारी

उन्होंने अधिकारियों को बेहतर चिकित्सा प्रदान करने और कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपाय करने का आदेश दिया। रविवार को तेलंगाना में 103 कोविड मामले दर्ज किए गए।

गौरतलब है कि इस साल कोरोना का दूसरी लहर में जिस तरह तबाही मची उसने लोगों को भीतर तक झकझोर दिया था। ऐसे में एक बार फिर कोरोना मामलों के बढ़ने की खबर से रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं।

Exit mobile version