Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑक्सीजन प्लांट में हुआ कोरोना विस्फोट, सभी कर्मचारी निकले पॉजिटिव

Corona in oxygen plant

Corona in oxygen plant

बिहार के मुजफ्फरपुर में जीवनदायिनी ऑक्सीजन प्लांट का पूरा परिसर कोविड की चपेट में आ गया है। इस प्लांट में काम करने वाले 6 कर्मी और अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। दरअसल प्लांट में इन दिनों आने जाने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है।

प्लांट में आने वालों में अस्पतालों के कर्मी, ऑक्सीजन डीलर के कर्मी और कोरोना पीड़ित मरीजों के परिजनों की संख्या भी काफी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इन्हीं लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण फैला है।

वहीं, प्लांट में काम करने वाले सभी कर्मियों का कोविड टेस्ट कराया जा रहा है। जबकि बाहर से आने वालों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। पूरे परिसर को नियमित रुप से सैनेटाइज किया जा रहा है और इसके गेट पर गार्ड लगाकर सुरक्षा बढ़ा दिया गया है।

तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को कोरोना, हालत स्थिर

बता दें कि मुजफ्फरपुर ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी ओर मौत के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है। शुक्रवार की शाम तक बीते 24 घंटे में राज्यभर में 54 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई।

सबसे ज्यादा मौत एनएमसीएच में हुई जहां गुरुवार रात से ही जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर थे और यहां 24 घंटे में कुल 24 लोगों की जान गई। पीएमसीएच में 7 और पटना एम्स में भी 5 मरीजों की मौत हो गई। राज्य भर में 48 घंटे के भीतर ही 113 लोग काल की गाल में समा गए।

Exit mobile version