Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तीन दिन से घर में मृत पड़ी थी कोरोना संक्रमित महिला, कुत्तों ने खाया शव

dogs eaten dead body

dogs eaten dead body

यूपी के लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला की कोरोना वायरस से घर पर ही मौत हो गई। तीन दिन से महिला की लाश घर अंदर ही पड़ी रही। जब आस पड़ोस के लोगों को बदबू आनी शुरू हुई तब इसकी सूचना पुलिस और नगर निगम को दी गई। जिसके बाद कुछ समाजसेवी लोगों ने पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों के साथ शव को कमरे से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना मड़ियांव क्षेत्र के भरत नगर में सविता नाम की बुजुर्ग विधवा महिला अकेले रहती थी। बुजुर्ग महिला ने गांव के तीन लोगों को किराए पर एक कमरा दे रखा था। इस दौरान किराएदार पंचायत चुनाव में अपने गांव चले गए और महिला घर में अकेली रह गई। जो अपने घर में पाई गई, नगर निगम और पुलिस के साथ मिलकर समाज के कुछ लोगों ने मिलकर मृत महिला को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जाकिर हुसैन अस्पताल हादसे में 22 मरीजों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

इस मामले में समाजसेवी इमदाद का कहाना है कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि कोविड संक्रमित बुजुर्ग महिला की अपने घर पर मौत हो गई है। जो घर पर अकेले रहती थी  महिला की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी जो पूरी तरीके से क्षत-विक्षत हो गई थी और उसका हाथ कुत्तों ने खा रखा था और उसके आसपास तीन जानवर मौजूद थे। एंबुलेंस न मिलने की वजह से महिला का शव एक प्राइवेट गाड़ी में डालकर ले जाना पड़ा।

वहीं इस घटना के बाद से इलाके में हड़ंकप मच गया है, स्थानीय लोगों का कहना है कि बदबू आने के बाद उनके घर के अंदर जाकर देखा कि वो मृत पड़ी हैं, और उनके आसपास जानवर थे। उनका एक हाथ भी जानवरों ने खा लिया था।  यह देखर हम सब डर गए हैं। कुछ दिन पहले वो बता रही थीं कि उन्हें काफी तेज बुखार है।

रेमडेसिविर की कालाबाजारी का खुलासा, 105 इंजेक्शन के साथ फैक्ट्री मालिक गिरफ्तार

पुलिस महिला के परिजनों का पता करने में जुटी है, तीन वर्ष पहले उनके पति की मौत हो गई थी, तब से वो अकेले रहे रही थी. पोस्टमार्टम करने के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अपर नगर आयुक्त अमित कुमार का कहना है कि महिला का शव तीन से घर में बंद पड़ा था। कोविड प्रोटोकाल के तहत महिला का शव उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version