Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बी के घर कोरोना ने दी दस्तक, एक स्टाफ हुआ संक्रमित

amitabh bachchan

amitabh bachchan

सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन के घर पर कोरोना ने दस्तक दे दी है। अरे अरे.. ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।

अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार इस वायरस की चपेट में नहीं आया है। वो सभी सुरक्षित हैं। अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाला एक कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाले कुल 31 स्टॉफ का रविवार को कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसमें से एक कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया है। अमिताभ बच्चन ने इसकी जानकारी ब्लॉग में दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- घरेलू कोविड हालातों से डील कर रहा हूं। बाद में आपसे कनेक्ट करूंगा।

क्योंकि अमिताभ बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इसकी वजह से वे अस्पताल में भी एडमिट हुए थे। उन दिनों एक्टर्स के फैंस काफी परेशान हुए थे। अमिताभ के स्वस्थ होने की दुआ करते हुए लोगों ने हवन तक किया था। ऐसे में अमिताभ बच्चन के घर के स्टाफ मेंबर को कोरोना होने की जानकारी मिलने के बाद एक्टर के फैंस का परेशान होना लाजमी भी है। फैंस अमिताभ बच्चन को हर वायरस से मुक्त और सेहतमंद जो देखना चाहते हैं।

कोरोना की चपेट में कई सेलेब्स

अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें करीना कपूर खान, मृणाल ठाकुर, एकता कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर समेत दूसरे सेलेब्स मौजूद हैं। रोजाना फिल्म इंडस्ट्री से किसी को कोरोना होने की जानकारी सामने आ रही है। फिल्मों पर भी कोरोना की मार पड़ रही है। मूवीज पोस्टपोन हो रही हैं। सिनेमाहॉल बंद हो रहे हैं। कोरोना फिर से लोगों की जिंदगी में काल बनकर आ चुका है।

दिग्गज सिंगर सोनू निगम कोरोना पॉज़िटिव, पत्नी और बेटा भी हुए संक्रमित

हम तो यही दुआ करेंगे कि कोरोना संक्रमित सभी लोग जल्द इसकी चपेट से बाहर निकलें और सेहतमंद होकर काम पर लौटें।

Exit mobile version