Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

6 माह की मासूम से हारा कोरोना, परिवार में लौटी खुशियां

corona

6 माह की मासूम से हारा कोरोना

कोरोना से पूरा देश परेशान है, क्या बच्चे, क्या बूढ़े और क्या जवान, हर जगह कोरोनावायरस का प्रकोप नजर आ रहा है। कहीं 90 साल के बुजुर्गों ने कमाल दिया तो कहीं 6 महीने की मासूम ने अपनी खूबसूरत मुस्कुराहट बिखेरकर कोरोना को हरा दिया।

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में रहने वाले एक परिवार की 6 माह की बच्ची ने कोरोना को हरा दिया है। कुछ दिन पहले गौर सिटी में रहने वाले अर्जुन गुप्ता कोरोना का शिकार हो गए थे, अर्जुन के साथ-साथ उनकी 6 महीने की मासूम बेटी की बीवी भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थी।

लेकिन अपनी देखरेख और समझदारी से दोनों ने कोरोना को मात दे दी है, अब पूरा घर इस बात से खुश है कि दोनों ने कोरोना को हरा दिया है। अर्जुन गुप्ता ने बताया कि उनकी 6 महीने की बेटी सिया गुप्ता कोरोना का शिकार हो गई थी। परिवार में और भी काफी लोगों को कोरोना के लक्षण और समस्याएं थीं।

पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका, हॉस्पिटल में एडमिट हुए केएल राहुल

उनकी 6 महीने की बेटी में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद पूरा परिवार हताश और काफी परेशान हो गया। इस दौरान पूरे परिवार ने एक दूसरे का खूब ख्याल रखा। समय से दवाएं और पौष्टिक आहार लिए और आखिरकार बिटिया ने कोरोना संक्रमण को मात दे ही दी।

अर्जुन गुप्ता मूल रूप से फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। अर्जुन गुप्ता ने बताया कि ऐसे विपरीत समय में उनके परिवार को सरकार की तरफ से काफी मदद मिली है। जब-जब उन्हें जरूरत पड़ी तो डॉक्टरों की टीम ने उनकी खूब मदद की।

TMC की जीत पर पीएम मोदी ने कहा- ‘दीदी’ को बधाई

यूपी में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। नोएडा के बहुत से अस्पतालों से ऑक्सीजन और बिस्तरों की कमी की बात सामने आ रही है। यूपी में वीकेंड लॉकडाउन की समय सीमा को भी बढ़ा दिया गया है। अब यूपी में शुक्रवार शाम से लेकर मंगलवार सुबह तक लॉकडाउन रहेगा।

Exit mobile version