Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

यूपी सरकार के केबिनट मंत्री भूपेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ। यूपी में कोरोना का कहर तेजी से फैलता ही जा रहा है। योगी सरकार के एक और मंत्री कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। अब तक दो मंत्रियों की मौत हो चुकी है। बुधवार को पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी को भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

यह जानकारी पंचायती राज मंत्री ने ट्वीट कर दी है। मंत्री के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही संगठन पदाधिकारियों से लेकर अफसरों में हड़कंप मच गया है। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुद के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ट्वीट कर संपर्क में आए लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है।

उन्होंने लिखा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा निवेदन है कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, वह खुद को आइसोलेट कराकर अपनी जांच कराएं।

बता दें कि मंत्री ने लखनऊ में अपनी जांच कराई है और वहीं भर्ती हुए हैं। मंत्री मुरादाबाद सिविल लाइन में रहते हैं। 15 अगस्त को उन्होंने कई जगहों पर झण्डारोहण किया था। इसमें पार्टी के नेता और अफसर मौजूद रहे।

Exit mobile version