Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना पॉजिटिव आजम खान की हालत स्थिर, अगले 72 घंटे अहम

Azam Khan

Azam Khan

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर के सांसद आजम खान कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका इलाज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। उनकी स्थिति पर लगातार डॉक्टर नजर रखे हुए हैं और लगातार जानकारी दे रहे हैं।

आज बुधवार दोपहर मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने बताया कि कल की तुलना में आज आजम खान की ऑक्सीजन की स्थिति में सुधार आया है। आजम खान में आज ऑक्सीजन की रिक्वायरमेंट कम हुई है। वो भोजन ले रहे हैं। हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि 72 घंटे अहम हैं।

मेदांता की पूरी टीम उनका ध्यान रख रही है। वहीं आजम के बेटे अब्दुल्ला आज़म के लिए डॉ राकेश कपूर ने बताया कि उनकी तबीयत काफी बेहतर है।

दिव्यांग व अन्य जरूरतमंदों के टीकाकरण पंजीयन की सुविधा CSC पर की जाए : योगी

दरअसल, मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर आजम खान को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। बताया गया कि उन्हें 10 किलो ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। डॉ राकेश कपूर ने फोन पर बताया था कि आजम खान का कोविड वार्ड के आईसीयू में इलाज चल रहा है। निमोनिया के चलते ऑक्सीजन लेवल कम हुआ है। अगले 72 घंटे इलाज़ के लिहाज से काफी अहम हैं।

विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी अफवाह से बचें। राकेश कपूर ने बताया कि अब्दुल्ला आजम की भी स्थिति संतोषजनक है और वे भी डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

विपक्ष सिर्फ सरकार के कार्यों में कमी ढूंढने का प्रयास करता है : सुरेश खन्ना

मेदांता अस्पताल के निदेशक ने कहा कि आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को रविवार रात 9 बजे लखनऊ के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था। आजम खान और और उनके बेटे दोनों ही कोरोना संक्रमित हैं। वहीं उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की स्थिति स्थिर और संतोषजनक है।

Exit mobile version