Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टीके के दो डोज लगने के बाद भी PGI के निदेशक हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

PGI Director Dr. RK Dhiman

PGI Director Dr. RK Dhiman

देश में कोरोना वायरस एक बार फिर रफ्तार पकड़ता दिख रहा है। टीके के दो डोज लगने के बाद भी कोरोना का आक्रमण हो रहा है। उत्तर भारत के प्रसिद्ध चिकित्सीय संस्थान पीजीआई  के निदेशक डॉ आरके धीमान की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राजधानी लखनऊ में कोविड 19 का यह तीसरा केस है जिसमें वैक्सीनेशन के बाद भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हुआ।

आपको बता दें कि 16 जनवरी को पीजीआई के निदेशक डॉ आरके धीमान ने टीके का पहला डोज लिया था। कोविड-19 टीका के दोनों डोज पीजीआई निदेशक को लग चुके हैं। पीजीआई निदेशक के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी पत्नी का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया, वह भी कोरोना पॉजिटिव निकलीं. पीजीआई के निदेशक डॉक्टर आरके धीमान ने खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है।

युवती के हाथ-पैर काटकर 300 फुट गहरे बोरवेल में फेंका शव, आरोपी चाचा और चचेरा भाई गिरफ्तार

कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से डॉक्टर धीमान ने लोगों से अपील की है कि मुझसे या मेरी पत्नी से जो कोई भी पिछले 7 दिनों में मिला है, व कॉरंटाइन हो जाए। उन्होंने ऐसे लोगों से कहा है कि वे खुद की जांच भी जरूर करवा लें।

राजधानी लखनऊ में कोरोना का टीकाकरण कराने के बाद भी कोविड-19 संक्रमित होने का यह तीसरा केस है। इससे पहले सिविल अस्पताल के चिकित्सक भी दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

Exit mobile version