Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निर्देशक राजामौली और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

SS rajamouli

एसएस राजामौली

नई दिल्ली| बाहुबली फेम साउथ फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद निर्देशक ने ट्वीट करते हुए दी है। अपने ट्वीट में निर्देशक ने अपनी सेहत के साथ ही साथ अपने परिवार वालों की सेहत लेकर भी अपडेट किया है। ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उनका परिवार इस बीमारी से चल रही जंग को जीत चुके हैं और एकदम स्वस्थ हैं।

क्या संजय दत्त के कैंसर ट्रीटमेंट के चलते रुक जाएगी ‘KGF 2’ की शूटिंग?

राजामौली ने ट्वीट कर लिखा है, ‘दो हफ्तों का क्वारंटीन पीरियड खत्म हो चुका है… कोई लक्षण नहीं हैं… फिर भी टेस्ट करवाया है। हम सभी के लिए ये निगेटिव आया है। डॉक्टर्स ने कहा है कि अभी हमें 3 हफ्ते और इंतजार करना होगा ये चेक करने के लिए कि क्या हमारा शरीर प्लाज्मा डोनेशन के लिए एंटीबॉडीज डेवलप करने के लिए तैयार है या नहीं।’

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी पर पिता बोले- दो बच्चे होने चाहिए

राजामौली के इस ट्वीट के देखते ही उनके चाहने वाले खुश हो गए और कमेंट करते हुए उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। आपको बता दें कि राजामौली हैदराबाद में अपनी पत्‍नी रामा राजामौली और बेटी एसएस मयूखा के साथ रहते हैं। बीते 29 जुलाई को राजामौली ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें और उनके फैमिली मेंबर्स को हल्का बुखार हुआ। जिसके बाद डॉक्टर की सलाह पर सभी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया, जिसके बाद इनके परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ और नतीजों में पता चला है कि कोविड-19 के हल्के पॉजिटिव लक्षण हैं ।

Exit mobile version