Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना ने छीन लिया एक और सितारे को, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

film editor Ajay Sharma

film editor Ajay Sharma

बॉलीवुड के जाने माने युवा फिल्म एडिटर अजय शर्मा का निधन हो गया है। अजय शर्मा कोरोना संक्रमित थे और पिछले दो  हफ्ते से नई दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती थे, जहां मंगलवार देर रात करीब 1:30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

अजय शर्मा को निधन की पुष्टि फिल्म अभिनेता व निर्देशक आनंद तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अजय शर्मा की एक तस्वीर शेयर करते हुए की है।

मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने पति साथ साझा की बेहद खूबसूरत तस्वीर

आनंद तिवारी के इस पोस्ट के बाद से हर कोई अजय शर्मा के निधन से स्तब्ध हैं। मनोरजंन जगत की तमाम हस्तियां सोशल मीडिया के जरिये अजय शर्मा को श्रंद्धाजलि दे रही हैं।

गौरतलब है अजय शर्मा अपने पीछे अपनी पत्नी और चार साल के बेटे को छोड़ गए हैं। अजय शर्मा के  निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, वहीं मनोरंजन जगत में भी उनके निधन से शोक की लहर है।

अजय शर्मा ने ‘जग्गा जासूस’, ‘लूडो’, ‘प्यार का पंचमामा 2’, ‘इंदू की जवानी’, ‘कारवां’, ‘हाई जैक’, ‘क्रुक’ जैसी कई फिल्मों को एडिट किया है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आई कोरोना की चपेट में, खुद को किया क्वारंटीन

इसके अलावा उन्होंने पिछले साल अमेजॉन प्राइम पर आई हिट वेब सीरीज ‘बैंडिट बंदिश’ को भी एडिट किया था। इसके साथ ही उन्होंने ‘जॉली 1995’ नामक एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन भी किया था। अजय शर्मा का निधन मनोरंजन जगत की बड़ी क्षति हैं।

Exit mobile version