Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करण जौहर की पार्टी से फैला कोरोना, करीना के बाद ये सेलेब्स भी हुई संक्रमित

Karan Johar

Karan Johar

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार करण अपनी फिल्म या शोज की वजह से नहीं, बल्कि कोरोना को लेकर खबरों में हैं, क्योंकि करण जौहर की हाउस पार्टी अटेंड करने के बाद करीना कपूर खान से लेकर अमृता अरोड़ा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में करण जौहर एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं।

माना जा रहा है कि करण जौहर की पार्टी से ही बॉलीवुड में कोरोना फैला है। दरअसल, दो दिन पहले करीना कपूर खान अपनी बहन करिश्मा के साथ करण जौहर की पार्टी में गई थीं। इस पार्टी को कभी खुशी कभी गम फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर रखा गया था।

बताया यह जा रहा है कि सबसे पहले सीमा खान कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। सीमा खान भी करण की पार्टी में शामिल थीं और उन्हीं से बाकी लोगों को कोरोना हुआ। करीना, अमृता और सीमा के साथ संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

बॉलीवुड में करण जौहर की पार्टी से कोरोना फैलने की खबरें तो जोरों पर हैं। लेकिन हैरत की बात यह है कि इस पूरे मामले में अब तक करण जौहर का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर जिसकी पार्टी से कोरोना फैला है वो खुद कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

करीना कपूर का घर हुआ सील, BMC ने लगाए कोविड नियमों के उल्लंघन का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर पार्टी के बाद से अपने नए रियलिटी सो हुनरबाज की शूटिंग कर रहे हैं। करण ने दो दिन पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शो की शूटिंग से एक BTS वीडियो शेयर किया था, वीडियों में करण मिथुन चक्रवर्ती समेत कई लोगों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। करण ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ है।

कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच करण जौहर के मास्क ना लगाने को उनकी गैरजिम्मेदारी कहें या बेवकूफी, तो यह बिल्कुल गलत नहीं होगा। लेकिन ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि अगर करण जौहर की पार्टी से इतने लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो उनसे और कितने और लोगों को खतरा हो सकता है। क्या हुनरबाज की शूटिंग के दौरान करण जिस-जिस के कॉन्टैक्ट में आए हैं, उनका भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है।

Exit mobile version