कोरोना वायरस: नहीं मिल रहे है दुकानों पर कंडोम, क्या है पूरा मामला जानिए

coronaकोरोना वायरस: नहीं मिल रहे है दुकानों पर कंडोम

कोरोना वायरस का कहर न महज चीन में जारी है बल्कि वर्तमान में ये समस्त विश्व को अपनी चपेट में लेने पर अमादा है। इसकी भयावहता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि अभी तक इस वायरस की चपेट में आने से 1500 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और न जाने कितने लोग अभी अस्पताल में उपाचाराधीन हैं। वहीं, इस वायरस से अपने आपको बचाने के लिए लोग अभी तरह-तरह हथकंडे अपना रहे हैं। कोई अपने शरीर को पूरी तरह ढंक रहा तो कोई मुंह में मास्क लगा रहा तो कोई कंडोम खरीद रहा है। जी हां..पढ़कर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है कि आखिर कंडोम  कोरोना वायरस की चपेट से बचाने के लिए कैसे कारगर साबित हो सकता है।

कोरोना वायरस अब चीन के साथ-साथ सिंगापुर में भी दस्तक दे चुका है। यहां पर लोग अपने आपको बचाने के लिए विभिन्न प्रकार के हथकंड़े अख्तियार कर रहे हैं। इसी बीच खबर है कि लोग अब दवाइयों की दुकानों पर कंडोम भी खरीदने जा रहे हैं, मगर अब आलम यह है कि दुकानों में कंडोम खत्म हो चुका है, जिससे चलते लोग खौफज़दा आलम में जीने को मजबूर हो चुके हैं। वहीं, दंवाइयों की दुकानों में जारी कंडोम की किल्लत से लोग त्रस्त हो चुके हैं।

इसके साथ ही सिंगापुर के राष्ट्रपति ली हिसेन ने राष्ट्र के नाम अपने नागरिकों को पैगाम जारी करते हुए कहा कि आप लोग कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचे। वहीं, राष्ट्रपति के इस पैगाम के बाद से लोगों में खौफ का आलम है। वहां पर लोग अपने आपको बचाने के लिए दवाई की दुकानों का रूख कर रहे हैं। मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर और तो और कंडोम भी खरीद रहे हैं। यहां पर हम आपको बताते चले कि जब वहां सैनिटाइजर की कमी आ गई तो लोगों ने कंडोम खरीदना शुरू कर दिया, जिसके चलते अभी इसकी भारी किल्लत देखने को मिल रही है।

loading...
Loading...

You may also like

दिल्ली हिंसा: पीएम मोदी की अपील, कहा- ‘हमारे संस्कार के मूल में शांति, सौहार्द है’

🔊 Listen This News नई दिल्ली। पिछले तीन