Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्टर जिमी शेरगिल की वेब सीरीज ‘चूना’ पर टूटा कोरोना का कहर, शूटिंग रुकी

web series chuna

web series chuna

अभिनेता जिमी शेरगिल, नमित दास और मोनिका पवार की वेब सिरीज ‘चूना’ पर कोरोना के कहर टूट गया है, जिसकी जानकारी के बाद आनन फानन में शूटिंग को रोक दिया है। वेब सीरीज ‘चूना’ की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही थी। जानकारी के मुताबिक, शूटिंग यूनिट के 92 में से पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसकी जानकारी के बाद जिलाधिकारी ने शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोकने का आदेश दिया है।

बताया जा रहा है कि शूटिंग यूनिट के 92 में से पांच लोग कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद जिलाधिकारी से विचार विमर्श के बाद सीएमओ ने पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को चिट्ठी लिखकर शूटिंग तुरंत रुकवाने का अपील की है। इस वेब सीरीज की शूटिंग मलिहाबाद स्थित मिर्जागंज इलाके में चल रही थी।

भूषण कुमार पर दर्ज हुआ केस, महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप

होटल एसआर ग्रैंड चारबाग में 41, होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 और गोमती नगर स्थित होटल हिल्टन में 32 लोगों की टीम रुकी हुई है। चिट्ठी के मुताबिक, एसआर ग्रैंड में रुकी टीम के पांच सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। इस जानकारी के बाद वेब सीरीज के सभी लोगों को क्वारंटाइन रहने के आदेश दिए गए हैं।

आपको बता दें कि चूना की कहानी कुछ लोगों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भ्रष्ट राजनेता से बदला लेने के लिए एकजुट होते हैं और जुगाड़ के आधार पर सबक सिखाते हैं। सीरीज की बाकी स्टार कास्ट में आशिम गुलाटी, विक्रम कोचर, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, चंदन रॉय, अतुल श्रीवास्तव और निहारिका लीरा दत्ता शामिल हैं।

Exit mobile version