आलमबाग हाईटेक बस अड्डे में भ्रष्टाचार का खेल, पहली ही बारिश में टपकने लगी छत

बस अड्डेबस अड्डे

लखनऊ।  बीते 12 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के पहले आलमबाग हाईटेक बस टर्मिनल का इनॉगरेशन किया था । 3.6 एकड़ में बने अत्याधुनिक तकनीक से लैस आलमबाग इंटरनेशनल बस अड्डे करने के बाद योगी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के विकास की गति को और आगे ले जाएगा।

शालीमार बिल्डर द्वारा बनाये गये  अत्याधुनिक इंटरनेशनल बस अड्डे के पहली ही बारिश में खुली पोल

सीएम योगी के उद्घाटन करने से पहले ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 11 जून को इसका इनॉगरेशन करते हुए जश्न मनाया और इसे सपा सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बताई, लेकिन शालीमार बिल्डर द्वारा बनाये गये  अत्याधुनिक इंटरनेशनल बस अड्डे के पहली ही बारिश में भ्रष्टाचार की पोल खुल गई।

ये भी पढ़ें :-बसपा एमएलसी महमूद अली समेत को 4 को बड़ा झटका, घरों पर होगा कब्जा 

फॉल सीलिंग गिरने से चार यात्रियों के घायल होने की खबर

पहली बारिश में ही चर्चित हाईटेक आलमबाग बस अड्डे की छत टपकने लगी। इस कारण अरबों की लागत से बने बस अड्डे फॉल सीलिंग गिर गई है। इस कारण बस अड्डे पर मौजूद चार यात्रियों के घायल होने की खबर है। छत टपकने  के कारण अफसरों के कमरों में पानी घुस गया।

शालीमार बिल्डर ने किया जमकर भ्रष्टाचार का खेल

इसका निर्माण शालीमार बिल्डर ने जमकर भ्रष्टाचार का खेल किया है। बतातें चलें इस कि बस अड्डा के इनॉगरेशन  के समय श्रेय लेने की होड़ उस समय सत्तापक्ष व विपक्ष में मची थी, लेकिन इस घटना के बाद अब सत्तापक्ष और विपक्ष दोनो में सन्नाटा छाया है। शालीमार के कारनामे का श्रेय लेने को सत्तापक्ष और विपक्ष दोनो में से कोई लेने को तैयार नहीं है।

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व