Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में भ्रष्टाचार चरम पर, प्रदेश की जनता चाहती है परिवर्तन : सचिन पायलट

सचिन पायलट Sachin Pilot

सचिन पायलट

नोएडा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी में भ्रष्टाचार चरम पर है। सचिन पायलट ने आरोप लगाते हुए शुक्रवार को दावा किया कि राज्य की जनता परिवर्तन चाहती है। बुलंदशहर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी के प्रचार के लिए जाते वक्त पायलट नोएडा से गुजरे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका डीएनडी फ्लाईवे एवं परी चौक पर स्वागत किया।

शराबबंदी कानून पर मांझी के बयान से बढ़ सकती हैं नीतीश की मुश्किलें, कही ये बड़ी बात

इस मौके पर पायलट ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि यूपी की जनता बदहाल कानून व्यवस्था, बढ़ते भ्रष्टाचार से आजिज आ गई है और बदलाव चाह रही है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत से किसी पार्टी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन इससे बदलाव का एक संदेश जरूर जनता में जाएगा। पायलट ने बिहार चुनावों के संदर्भ में उम्मीद जताई कि वहां भी बदलाव की हवा चल रही है और महागठबंधन बेहतर प्रदर्शन करेगा।

खुशखबरी: दिवाली से पहले पसंदीदा बाइक पर बंपर डिस्काउंट, जानिए खासियत

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उप-चुनाव के बारे में उन्होंने दावा किया कि वहां कांग्रेस की स्थिति अच्छी है। प्रदेश में लगभग सभी सीटों पर कांग्रेस को विजय मिलने की संभावना है। पायलट ने हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती के भाजपा को समर्थन देने का विकल्प खुला होने संबंधी बयान पर तंज कसते हुए कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि कौन किसके साथ है? उन्होंने कहा कि जनता भी समझदार है और इसका जवाब चुनावों में देगी। यूपी में केवल कांग्रेस ही मजबूत सरकार दे सकती है।

Exit mobile version