कोठे पर बीवी के नहीं मिले अच्छे दाम, पति ने कर डाली हत्या की प्लानिंग

- in क्राइम, नई दिल्ली
कोठेकोठे

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक पति की बेहद शर्मनाक हरकत सामने आयी है। जिसे जानकार आपके होश उड़ जायेंगे यहां पर दो पत्नियों के झगड़े से परेशान पति ने अपनी एक पत्नी को जीबी रोड कोठे पर देह-व्यापार के लिए बेचने की कोशिश की। लेकिन उसे अच्छे पैसे नहीं मिले तो उसका ये प्लान फेल हो गया और उसने पत्नी की हत्या की योजना बना ली। वह अपने इस खौफनाक मंसूबे को अंजाम देता। इससे पहले पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

पढ़ें:- कांवड़ यात्रा से लौटते समय नाबालिक लड़के का ढाबे में हुआ रेप 

कोठे पर बेचने जीबी रोड पानीपत से पहुंचा था आरोपी

पुलिस ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले कमला मार्केट थाने के एसएचओ सुनील कुमार ढाका को जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति एक महिला को जीबी रोड पर बेचने की कोशिश में लगा है। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने खुद आरोपी से फोन कर महिला के बारे में पूरी जानकारी ली। आरोपी ने एसएचओ को खरीदार समझकर पत्नी को 1.50 लाख रुपये में बेचने की बात कही।

इंस्पेक्टर ने सिपाही अनुज को आरोपी से महिला की डील करने के लिए भेजा। सिपानी ने आरोपी से महिला का 1.20 लाख में सौदा पक्का कर लिया। वहीं अडवांस के तौर सिपाही ने 10,000 रुपये भी दे दिए। जिसके बाद आरोपी को महिला के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन स्थित शिवाजी पार्क के पास बुलाया गया और बाकी पैसे उसे वहीं पर देने को कहा।

जिसके बाद आरोपी जैसे ही पत्नी को लेकर शिवाजी पार्क पहुंचा पुलिस टीम ने तुरंत उसे धर दबोचा। आरोपी की पहचान सद्दाम हुसैन (29) के रूप में हुई। वह पानीपत से अपनी पत्नी को बेचने के लिए आया था।

पढ़ें:- बड़े मन से पत्नी बना कर ले गई थी खाना,मामूली से विवाद के चलते पति ने कुल्हाड़ी से काट दिया 

न बिकती पत्नी तो ठिकाने लगाने का था प्लान

वहीं पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपी के पास से चाकू बरामद किया। जब उससे पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि उसकी दो पत्नियां हैं। दोनों के बीच हमेशा झगड़ा होता रहता था। जिसके बाद परेशान होकर उसने एक पत्नी को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया था। जिसके लिए वह पानीपत से पत्नी को जीबी रोड के कोठे पर बेचने के लिए आया। लेकिन उसे वहां अच्छी कीमत नहीं मिली।

आरोपी ने बताया कि उसने पहले से यह ठाना हुआ था कि अगर पत्नी की अच्छी कीमत नहीं मिली तो वह उसकी हत्या कर देगा। उसने टी-शर्ट के ऊपर शर्ट पहन रखी थी। चाकू से पत्नी की हत्या के वक्त उसकी शर्ट अगर ब्लड से सन जाती तो वह उसे उतारकर जला देता।

loading...
Loading...

You may also like

राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अनिल अंबानी किया स्वागत

नई दिल्ली। रिलायंस समूह के चेयरमैन अनिल अंबानी