Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पालीटेक्निक संस्थाओं में प्रवेश के लिए 19 से फिर शुरू होगी काउंसिलिंग

Counselling

Counselling

प्रदेश की राजकीय अनुदानित एवं निजी पॉलीटेक्निक संस्थाओं में चल रहे विभिन्न डिप्लोमा इंजीनियरिंग व टेक्नोलॉजी, फार्मेसी, मैनेजमेंट एवं पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन काउन्सिलिंग का एक अतिरिक्त विशेष ग्यारहवां चरण 19 नवम्बर से 25 नवम्बर के मध्य आयोजित किया जायेगा।

संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद के प्रभारी सचिव, राम रतन ने गुरुवार को बताया कि सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन काउन्सिलिंग के नौ चरण 25 अक्टूबर को तथा विशेष दसवें चरण की काउन्सिलिंग 09 नवम्बर को पूर्ण हो चुकी है।

संस्था में प्रवेश के लिए आवंटित अभ्यर्थियों की प्रवेश प्रक्रिया पूर्ण करने के पश्चात कतिपय छात्र/छात्राओं द्वारा संस्था में प्रवेश न लेने के कारण अब तक कुछ सीटें रिक्त हैं। छात्रहित में इन रिक्त सीटों को भरे जाने के लिए ही परिषद द्वारा एक अतिरिक्त विशेष 11वां चरण आयोजित किये जाने का निर्णय लिया गया है।

सेंट फ्रांसिस-मोंटफोर्ट कालेज में नर्सरी में एडमिशन के लिए आवेदन शुरू, ऐसे सबमिट करें फॉर्म

उन्होंने बताया कि ऑनलाइन काउन्सिलिंग के ग्यारहवें चरण से सम्बंधित रिक्त सीटों की संस्थावार एवं पाठ्यक्रम विवरण, विस्तृत समय सारिणी, काउन्सिलिंग प्रक्रिया एवं अन्य आवश्यक जानकारियां परिषद की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। इच्छुक अभ्यर्थी परिषद की वेबसाइट देख सकते हैं।

Exit mobile version