मुंगावली उपचुनाव : कांग्रेस-बीजेपी में कड़ी टक्कर के बाद अंतिम परिणाम घोषित, जानिये कौन जीता

मुंगावली
Please Share This News To Other Peoples....

भोपाल। मध्यप्रदेश के कोलारस और मुंगावली उपचुनाव के लिए मतगणना जारी है। मुंगावली में कांग्रेस 2124 वोट से जीत गई है। वहीं, कोलारस में 14वें राउंड की काउंटिंग के बाद कांग्रेस ने बढ़त बना रखी है। यहां बीजेपी 4379 वोट से पीछे है। कोलारस में 23 राउंड काउंटिंग होनी है। इस चुनाव को दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। कोलारस में 70.40% और मुंगावली में 77.05% मतदान हुआ था।

मुंगावली विधानसभा उपचुनाव : UPdate 3बजे तक-

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा उपचुनाव की मतगणना जारी है। छह राउंड की गिनती के बाद मुंगावली में कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह यादव 2351 वोट से और कोलारस में कांग्रेस के ही महेंद्र सिंह यादव 2474 वोट से आगे चल रहे हैं। इस चुनाव को दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। दोनों सीट पर 24 फरवरी को वोट डाले गए थे। कोलारस में 70.40% और मुंगावली में 77.05% मतदान हुआ था।

 UPdate 12 बजे तक-

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा उपचुनाव की मतगणना जारी है। अभी तक बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। अशोक नगर के मुंगावली विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने शुरुआत में पिछड़ने के बाद अब बढ़त बनाती दिख रही है। ताजा अपडेट के मुताबिक कांग्रेस के उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह यादव तीसरे राउंड की गिनती के बाद 1381 वोटों से आगे हो गए हैं। जबकि मध्य प्रदेश के कोलारस विधानसभा सीट पर कांटे की टक्कर में कांग्रेस के उम्मीदवार 766 वोटों से आगे चल रहे हैं।

पढ़ें:-बॉलीवुड अभिनेत्री का गार्ड ऑफ़ ओनर देने के बाद होगा अंतिम संस्कार, सेलिब्रिटीज का लगा जमावड़ा देखें तर्वीरें…… 

मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर

बुधवार को शुरू हुई मतगणना में पहले राउंड में बीजेपी की 105 वोटों की बढ़त थी, इसमें बीजेपी को 3905 और कांग्रेस को 3800 वोट मिले थे। वहीं कोलारस में कांग्रेस ने पहले राउंड में बढ़त बनाई है। पहले राउंड के बाद कांग्रेस को 247 और बीजेपी को 201 वोट मिले हैं। बता दें कि दोनों सीट पर 24 फरवरी को वोट डाले गए थे। कोलारस में 70.40% और मुंगावली में 77.05% मतदान हुआ था। जानकारी कोलारस उपचुनाव में वोटों की गिनती 23 राउंड में होगी, वहीं मुंगावली में मतों की गणना 19 राउंड कराई जाएगी।

पढ़ें:-पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम के परिवार की बढ़ी मुश्किलें, बेटे कीर्ति को सीबीआई ने किया गिरफ्तार 

loading...

One thought on “मुंगावली उपचुनाव : कांग्रेस-बीजेपी में कड़ी टक्कर के बाद अंतिम परिणाम घोषित, जानिये कौन जीता”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *