Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

देश कानून से चलता है और सभी लोग कानून से बंधे हुए हैं : शर्मा

shrikant sharma

Shrikant Sharma

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि विदेशी आतताइयों ने भारत में आकर यहां के पवित्र स्थानों को नष्ट करने का प्रयास किया था।

शुक्रवार को यहां सीनियर डिवीजन सिविल जज के न्यायालय में बाहर के कुछ अधिवक्ताओं द्वारा श्रीकृष्ण जन्मभूमि के भू भाग से शाही मस्जिद ईदगाह को हटाने के संबंध में दायर किये गए वाद पर अपना मत व्यक्त करते हुये श्री शर्मा ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है तथा लोकतंत्र में सर्वोच्च न्यायालय होता है यह उनका, उनकी पार्टी एवं सरकार का भी मत है। उनका कहना था कि चूंकि भारत एक आस्थावान लोगों का लोकतांत्रिक देश है इसलिए अपनी आस्था प्रकट करने का सभी को अधिकार है । वैसे भी लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सभी को अधिकार है।

Video : जुआ क्लब के मालिक की दिनदहाड़े सिग्नल पर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

उन्होने कहा कि वास्तविकता है कि यह देश कानून से चलता है और सभी लोग कानून से बंधे हुए हैं।

ऊर्जा मंत्री ने कोसी, छाता, गोवर्धन में तहसील , थानों, विकास कार्यों आदि का निरीक्षण किया और नगर निगम के चल रहे विकास कार्यों को भी देखा तथा उनमें सुधार करने , गति बढ़ाने एवं गुणवत्ता सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने बताया कि कोसी में औद्योगिक क्षेत्र में लोगों ने बिजली की बहुत अधिक ट्रिपिंग होने की शिकायत की जब कि वहां पर 132 केवी का सब स्टेशन है और प्रदेश में बिजली इफरात में है।

उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार, महाराष्ट्र की राजनीति में सियासत गर्म

उन्होंने बताया कि उन्होंने विभाग के स्थानीय अधिकारियों से औद्योगिक क्षेत्र में अनवरत बिजली की आपूर्ति करने का निर्देश भी दिया।

Exit mobile version