Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गृह क्लेश में दंपत्ति ने खाया जहर, महिला की मौत

Suicide

Suicide

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के डाबका गांव में गृह क्लेश में सोमवार की देर रात दंपत्ति ने जहरीला पदार्थ (Poison) खा लिया। अस्पताल में महिला की मौत (Death) हो गई। जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के डाबका निवासी सीमा पुत्री ओमप्रकाश की शादी 06 माह पूर्व जानी थाना क्षेत्र के भोला गांव के प्रवेंद्र पुत्र दयाराम से हुई थी। प्रवेंद्र दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। सोमवार की रात किसी बात को लेकर दंपत्ति के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने के बाद पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ (poison ) खा लिया।

गंभीर हालत में परिजनों ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात अस्पताल में महिला की मौत हो गई। जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने महिला के ससुराल वालों के खिलाफ अस्पताल में ही जमकर हंगामा किया।

मंगलवार को मृतका के पिता ओमप्रकाश ने जानी थाने में तहरीर देकर कहा कि सीमा की शादी के बाद से ही ससराुल वाले दहेज को लेकर मारपीट करते थे। कुछ दिन पहले सीमा को घर से निकाल दिया। बाद में दोनों पक्षों ने समझा-बुझाकर सीमा को ससुराल भेज दिया गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने दहेज को लेकर सीमा को जहर (poison ) खिलाना है। जबकि प्रवेंद्र ने पुलिस कार्रवाई से बचने को जहर खाया है। इंस्पेक्टर जानी संजीव वर्मा का कहना है कि आरोपित ससुर को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि सास फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version