Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोदी आई केयर अस्पताल में आग, दम्पति की मौत

Modi Eye Care Hospital

Modi Eye Care Hospital

अहमदाबाद। अहमदाबाद के नारणपुरा क्षेत्र के जयमंगल बीआरटीएस स्टैंड के समीप मोदी आई केयर अस्पताल (Modi Eye Care Hospital) में शनिवार तड़के 3 बजे के करीब आग लग गई। इस घटना में अस्पताल के सिक्युरिटी गार्ड और उसकी पत्नी की मौत हो गई है।

अस्पताल के मालिक डॉ. धवल मोदी ने बताया कि अस्पताल में सिर्फ डे केयर इलाज किया जाता है, यानी सिर्फ दिन में ही यहां मरीजों की आवाजाही होती है। रात्रि के दौरान अस्पताल में एक भी मरीज नहीं होते हैं। रात्रि में अस्पताल की देखरेख करने वाले राजस्थान के प्रतापगढ जिले के धरियावाद गांव का निवासी सिक्युरिटी गार्ड नरेश पारघी (25) और उसकी पत्नी हर्षा पारघी (24) मौजूद थी। हादसे में इन दोनों की दम घुटने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

पुलिस उपायुक्त कुमार कणसागर ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक नरेश के पिता ने दी। उन्होंने सुबह अपने पुत्र गार्ड को फोन नहीं मिलाया, लेकिन फोन न उठाने पर अनहोनी की आशंका में अस्पताल के अन्य स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे, तो घटना की जानकारी मिली। इसके बाद सुबह पौने 10 बजे के करीब दमकल को फोन किया गया।

दमकल अधिकारी के अनुसार आग पहली मंजिल में लगी, जबकि सिक्युरिटी गार्ड तीसरी मंजिल पर था। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह आग बुझाने की कोशिश करने के दौरान हादसे का शिकार हो गया और जिसके बाद दम घुटने से पति-पत्नी की मौत हो गई।

हित अनहित पसु पच्छिउ जाना

दमकल अधिकारी के अनुसार पहली मंजिल की खिड़की तोड़ने के बाद सभी ऊपर पहुंचे। यहां आग लगने की जानकारी मिली। आग की वजह का फिलहाल पता नहीं चला है। अस्पताल का सीसीटीवी कैमरा बंद मिला। दमकल अधिकारी के अनुसार जब वे सभी घटनास्थल पर पहुंचे तो आग बुझ चुकी थी, सिर्फ धुंआ निकल रहा था। पहली मंजिल की सीढ़ी पर दम्पति का शव पड़ा मिला। अस्पताल में गार्ड पिछले एक साल से यहां नौकरी कर रहा था।

Exit mobile version