साधू बन घर में घुसे बदमाशों ने दम्पति को जहरीला पदार्थ खिलाकर की लूटा

लखनऊ। चिनहट के तिवारीगंज में धार्मिक अनुष्ठान कराने के बहाने से घर में घुसे बाबाओं ने दम्पति को प्रसाद में जहरीला पदार्थ खिला दिया। उनके बेहोश होते ही घर की अलमारी में रखे जेवर व नगदी बटोर कर बदमाश भाग निकले। होश आने पर दम्पति को परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़ित ने चिनहट कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। परिचित के बुलाने पर आए थे साधूतिवारीगंज उत्तरधौना निवासी श्याम सिंह ने 29 सितम्बर को घर पर पूजा रखी थी। धार्मिक अनुष्ठान कराने के लिए उन्होंने परिचित राम बहादुर गौतम से पुजारी को बुलाने के लिए कहा था। श्याम के मुताबिक दोस्त ने उन्हें दो बाबाओं के बारे में बताया। जिन्हें पूजा-पाठ कराने के लिए बुलाया गया था।

पढे:- 24 घंटे के अन्दर इन्दिरानगर व गुडम्बा में दो महिलाओं से लाखों रुपए के जेवर हड़पे 

श्याम ने बताया कि पूजा कराने के बाद पुजारी ने उन्हें व पत्नी आकांक्षा को प्रसाद दिया। जिसे खाते ही वह लोग बेसुध हो गए। कुछ देर बाद श्याम को होश आया। तो आकांक्षा बेहोश पड़ी हुई थी। खुद को संभालते हुए श्याम ने परिचितों से मदद मांगी और पत्नी को इलाज के लिए लेकर अस्पताल पहुंचे। खुली थी अलमारी, गायब थे जेवरश्याम के मुताबिक होश आने पर कमरे में रखी अलमारी खुली मिली। साथ ही बक्से के ताले भी टूटे हुए थे। उनके मुताबिक बदमाशों ने करीब 1.08 लाख रुपए व जेवर गायब थे। श्याम ने पुलिस को पुजारियों के हुलिए के बारे में बताया है। जिसके आधार पर चिनहट पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि हजरतगंज निवासी राम बहादुर गौतम से भी पूछताछ की जाएगी।

loading...
Loading...

You may also like

उत्तर प्रदेश :युवक ने जहर खाकर लगाई सीएम से न्याय की गुहार

लखनऊ।  सरकार के लाख दावे करने के बाद