Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराब पीने के बाद कुरियर कंपनी के मालिक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नोएडा। थाना सेक्टर-63 में एक कुरियर कंपनी के मालिक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर अपने दफ्तर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला है। पुलिस ने मौके से आत्महत्या मे प्रयुक्त तमंचा बरामद किया है। पुलिस से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

गोडस्पी़ड एक्सप्रेस नाम की कुरियर कंपनी के मालिक 30 साल के राज सिंह ने पहले अपने कर्मचारी को खाना लेने के लिए भेजा। इसके बाद दफ्तर में बैठकर राज ने शराब पी और फिर तमंचे से खुद को गोली मार ली। आत्महत्या का पता तब चला जब कर्मचारी खाना लेकर आया। उसने देखा कि राज कुर्सी पर लहूलुहान पड़ा है। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि राज सिंह के हाथ में तमंचा था और सिर पर गोली लगी थी।

लेना चाहते है 20 हजार से कम के मोबाइल, तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

सेन्ट्रल नोएडा एडीसीपी इलामारन ने बताया कि मूलरूप से जिला बदांयू निवासी राज सिह सुपर टेक इकोविलेज-1 बिसरख में परिवार के साथ रहते थे। एडीसीपी ने बताया कि राज सिह के दो बच्चे हैं। एडीसीपी ने बताया कि जांच में पता चला है कि आत्महत्या करने से पहले राज सिह ने शराब पी थी। घटनास्थल पर शराब की बोतल और गिलास मिला है। राज सिह ने कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मारी है। गोली मारने के तुरंत बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके से बरामद पिस्टल भी लाइसेंसी नहीं है। जांच के लिए उसे कब्जे में लिया गया है। कंपनी में कार्यरत कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है।

एडीसीपी इलामारन ने बताया कि दोस्तों और रिश्तेदारों ने पूछताछ में बताया कि करीब दो साल पहले राज सिह ने थाना सेक्टर-63 ए 36 में कुरियर की गॉडस्पीड एक्सप्रेस कंपनी खोली थी। पिछले काफी समय से कंपनी घाटे में चल रही थी। पिछले काफी समय उसकी आर्थिक हालात ठीक नहीं थी। जांच में कुछ लोगों से कर्जा लिए जाने की बात भी सामने आई है।

Exit mobile version