Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अराजक तत्त्वों ने बम लगाकर उड़ाया गाय का जबड़ा, इलाज के दौरान मौत

Cow

Cow

बांदा। जिले में अराजक तत्त्वों ने एक घिनौना काम किया है। किसी ने गाय (Cow) के जबड़े को बम से उड़ा दिया। इस घटना से पूरे इलाके में गुस्से का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। यह मामला शहर कोतवाली के जीआईसी ग्राउंड का है।

पुलिस के अलावा पशु चिकिस्ताधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गाय का इलाज शुरू किया। विश्व हिंदू महासंघ के अध्यक्ष महेश प्रजापति ने बताया कि किसी ने गाय (Cow) के जबड़े को बम लगाकर उड़ा दिया। हम पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।

इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि विश्व हिंदू गौ रक्षा समिति द्वारा सूचना दी गई थी कि जीआईसी ग्राउंड में एक गाय विस्फोटक पदार्थ से घायल हो गई है। इसके बाद तत्काल पहुंचकर उसका इलाज किया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से विस्फोटक पदार्थ खाने से मौत की पुष्टि हुई है।

नौकरशाही में नई ऊर्जा का संचार कर गया 3 दिनी चिंतन शिविर

इस मामले पर DSP का कहना है कि शहर कोतवाली क्षेत्र में एक गाय मिली। जिसका जबड़ा निकला हुआ था। तत्काल मौके पर डॉक्टरों की एक टीम बुलाई गई और गाय का इलाज शुरू किया, लेकिन उसकी मौत हो गई। इस घटना पर मामला दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version