Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘जवान’ रचेगा इतिहास, रिलीज से पहले ही कमा लिए इतने करोड़

Jawan

Jawan

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘Jawan’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रचने जा रहे हैं। एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान को भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में जमकर प्यार मिल रहा है। किंग खान के फैंस ‘जवान’ की धड़ा-धड़ ऑनलाइन टिकट बुक करा रहे हैं। जवान जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है उसे देखकर लग रहा है कि ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की जवान ने 40 करोड़ की कमाई कर ली है।

7 सितंबर को ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की फिल्म जवान ने एडवांस बुकिंग से ही दुनियाभर में 40 करोड़ कमा लिए हैं। भारत में 5 सितंबर की रात तक करीब 910K टिकट बिक चुके हैं यानि इससे जवान ने 25 करोड़ की कमाई कर ली है। हिंदी में 815K टिकट के साथ करीब 23.75 करोड़ की कमाई करते हुए ‘Jawan’ प्री-सेल्स में सबसे आगे है। वहीं तमिल में जवान के 88 लाख के टिकट और तेलुगु में 46 लाख के टिकट बिक चुके हैं।

धड़ाधड़ बिक रहे हैं Jawan के टिकट

भारत में PVR, INOX और Cinepolis में ‘जवान’ के 340K से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। जिसमें सिर्फ PVR और INOX ने 280K टिकट बेचे हैं, जबकि सिनेपोलिस ने 60K टिकट बेचे हैं। इस आकड़े को देखते हुए जवान ने आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की पहले दिन की बुकिंग 346K को पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉलीवुड में बंपर शुरुआत करने वाली और अब तक की सबसे ज्यादा प्री-बुकिंग करने वाली फिल्म बनने जा रही है।

रिलीज से पहले ही Jawan ने कमा लिए 40 करोड़

प्री-बुकिंग के बीच सिर्फ अमेरिका में ही ‘Jawan’ के अभी तक 13 करोड़ के ज्यादा के टिकट बिक चुके हैं। Jawan को अमेरिका और यूके में काफी प्यार मिल रहा है। माना जा रहा है कि दुनिया भर में जवान करीब 60 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर सकती है।

विशेष संसद सत्र के एजेंडा का खुलासा करे सरकार: I.N.D.I.A

वहीं Jawan के कलेक्शन को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं माना जा रहा है कि ‘जवान’ पहले ही दिन पठान के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 125 करोड़ से ज्यादा कमाई कर सकती है।

Exit mobile version