Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लव मैरिज का खौफनाक अंत, पति ने हत्या कर संदूक में छिपाया शव, बदबू आने पर हुआ खुलासा

murder in himchal pradesh

murder in himchal pradesh

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के पुरुवाला गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यही नहीं, हत्या के बाद उसने शव को संदूक में छिपाकर रख दिया। वारदात का खुलासा तब हुआ, जब पड़ोसियों को बदबू आने लगी और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने एक बंद घर को खुलवाकर उसकी तलाशी ली तो संदूक से महिला का शव बरामद हुआ। पड़ोसियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के पति सुनील को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने वारदात कबूल ली और पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया।

ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, 50 लाख का सामान जलकर हुआ खाक

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के रहने वाले 24 साल सुनील कुमार ने बिजनौर की 21 साल की ममता के साथ 6 महीने पहले लव मैरिज की थी। सुनील कुमार पांवटा साहिब के औद्योगिक एरिया में एक कंपनी में नौकरी करता है। वह अपनी पत्नी ममता के साथ किराए के मकान में रह रहा था।

पुलिस पूछताछ में सुनील ने बताया कि तीन दिन पहले उसकी ममता के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। इस वजह से गुस्से में आकर उसने ममता की हत्या कर दी और शव संदूक में छिपाकर रख दिया। पड़ोसियों को जब ममता दिखाई नहीं दी और घर से बदबू आई तो उनका शक यकीन में बदल गया।

मामूली कहासुनी के चलते आपस में भिड़े कांवड़िए, चाकूबाजी में एक की मौत

आरोपी सुनील ने यह भी बताया कि बेशक उसने ममता से लव मैरिज की थी, लेकिन उसे उसके चरित्र पर शक था, जिस वजह से उन दोनों की बहस हुआ करती थी। आरोपी सुनील और पड़ोसियों के बयानों के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version