Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शमशान घाट हादसा: 25 लोगों की मौत, तीन अधिकारियों पर केस दर्ज, ठेकेदार फरार

Muradnagar crematorium ghat case

Muradnagar crematorium ghat case

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में श्मशान घाट में नवनिर्मित गलियारे की छत गिरने से हुए हादसे में मुरादनगर पालिका की अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान, ठेकेदार अजय त्यागी, जेई सीपी सिंह सुपरवाइ आशीष समेत अन्य अज्ञात व संबंधित अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है।

मंडलायुक्त अनीता सी मेश्राम के निर्देश पर गैर इरादतन हत्या, भ्रष्टाचार लापरवाही सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज क़िया गया है। बता दें कि इस हादसे में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है।

उधर हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोकाकुल परिजनों को दो-दो-लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया है। साथ ही मंडलायुक्त और आईजी मेरठ को मुरादनगर हादसे की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है।

पति की हत्या के बाद पत्नी ने खुद को भी मारा चाकू, FB पर लिखी वारदात

रविवार सुबह एक फल विक्रेता के अंतिम संस्कार में कई लोग शामिल होने के लिए बंबा श्मशान घाट पहुंचे थे। इसी दौरान बारिश की वजह से कई लोग 70 लंबे गलियारे में खड़े थे। इसी दौरान नवनिर्मित गलियारे के लिंटर भरभराकर गिर गया। इसकी चपेट में आकर 25 लोगों की मौत हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंची, पुलिस, पीएसी और एनडीआरएफ की तअम्मुके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया।

Exit mobile version