इस बड़े क्रिकेटर के सामने हुआ रेप, क्रिकेट बोर्ड ने किया सस्पेंड

क्रिकेटर
Please Share This News To Other Peoples....

श्रीलंका। साउथ अफ्रीका को श्रीलंका ने दो टेस्ट की सीरिज में 2-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है। लेकिन अब श्रीलंका के फैन्स के लिए बुरी ख़बर है। श्रीलंका की तरफ से दुसरे टेस्ट के दोनों परियों में शानदार अर्थशतक ज़माने वाला क्रिकेटर ओपनिंग बल्लेबाज दनुष्का गुणातिलका को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सस्पेंड कर दिया।

क्रिकेटर गुणातिलका घटनास्थल पर मौजूद थे

खबरों की माने तो गुणातिलका के एक दोस्त पर एक विदेशी लड़की रेप का आरोप लगाया है। जिस शख्स पर रेप करने का आरोप लगा है वह लन्दन का रहने वाला है। पीड़ीता ने जो केस दर्ज कराया है उसमे बल्लेबाज दनुष्का गुणातिलका का भी नाम है। बल्लेबाज दनुष्का गुणातिलका रेप केस में तो आरोपी नही है लेकीन लड़की के अनुसार जहाँ रेप हो रहा था उस घटना स्थल पर बल्लेबाज दनुष्का गुणातिलका मौजूद थे। एफआईआर में गुणातिलका का नाम आने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है और अब उनके खिलाफ जांच होगी।

ये भी पढ़े : राहुल गांधी के पास अपनी बुद्धि और विवेक नहीं है : योगी आदित्यनाथ 

आप को हम बता दे की श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के दो टेस्ट मैचों के सीरिज के दुसरे मैच के दोनों परियों ने शानदार अर्द्धशतक जमाये थे। गुणातिलका ने टेस्ट सीरीज में 40।25 की औसत से 161 रन बनाए थे, लेकिन अब इस बल्लेबाज को एक गलती की बड़ी सजा भुगतनी पड़ सकती है। श्रीलंका के एक और खिलाड़ी वेंडरसे को मैनेजमेंट ने सस्पेंड किया है। वेंडरसे वेस्टइंडीज दौर पर टीम को बिना बिताए एक क्लब में गए थे, जिसके बाद उनपर श्रीलंकाई बोर्ड ने कार्रवाई की थी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *