Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CRICKET : विराट कोहली की अनुपस्थिति में कौन होगा नंबर 4 का बल्लेबाज

kohli ajinkya rahane test

kohli ajinkya rahane test

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का पितृत्व अवकाश ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चर्चा का एक बड़ा विषय बन गया था। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में चार टेस्ट मैच होने हैं और सिर्फ एकमात्र टेस्ट मैच में विराट कोहली खेलेंगे। ऐसे में कोहली की जगह सीरीज में आगे भारतीय बल्लेबाजी क्रम में कौन उनके स्थान पर खेलेगा? इस पर चर्चा जारी है।

बर्फ की चादर से ढका बद्रीनाथ मंदिर, दिल्ली समेत कई राज्यों में हुई बारिश

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने चैनल 7 पर सवाल करते हुए कहा, “विराट स्पष्ट रूप से पहले टेस्ट के लिए ही वहां हैं तो आप उम्मीद करेंगे कि रहाणे (कप्तान के रूप में) पद संभालेंगे, लेकिन उन्हें (भारत) नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए किसी को ढूंढना होगा। आप कौन से नंबर 4 की जगह लेने की उम्मीद करते हैं?”

प्रत्येक नागरिक आत्मनिर्भर भारत अभियान को सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध : मोदी

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि यह केएल राहुल और शुभमन गिल के बीच नंबर 5 के लिए टॉस होगा। गावस्कर ने आगे कहा, “फिर आपके पास केएल राहुल या शुभमन गिल नंबर 5 पर हो सकते हैं।” दिलचस्प बात यह है कि केएल राहुल ने न तो दोनों वार्म-अप मैच खेले हैं और न ही उन्होंने लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट खेली है।

देश में कोरोना के 30 हजार नए मामले, संक्रमितों की संख्या 98.26 लाख के पार

गावस्कर ने पिंक बॉल टेस्ट को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि जो भी अच्छी बल्लेबाजी करेगा वह मैच जीतने वाला है। ऑस्ट्रेलिया ने बहुत सारे (दिन-रात) मैच खेले हैं, उन्हें यह जानने का अनुभव है कि सूर्य के अस्त होने और उस विशेष समय पर बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का तरीका क्या होता है।”

Exit mobile version