Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Bribe

Bribe

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तैनात क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर को सात हज़ार रुपए रिश्वत (Bribe) लेते हुए एंटी करप्शन टीम द्वारा गुरुवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया ।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि संभल जनपद के निवासी विजेंद्र सिंह द्वारा 28 मई 2022 को हुई पिता की हत्या के मामले में रजपुरा थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था। तत्कालीन डीआईजी द्वारा हत्या के मामले की जांच अपराध शाखा मुरादाबाद को सौंपी गई थी। जांच टीम में आरोपी इंस्पेक्टर वली मोहम्मद शामिल थे। दो हत्यारोपी जेल भेज दिए गए जबकि दो आरोपी की और गिरफ्तारी बाकी थी।

आरोप है कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की एवज में पीड़ित पक्ष से आरोपी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर द्वारा सात हज़ार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही थी। पीड़ित पक्ष के विजेंद्र सिंह द्वारा इस बाबत भृष्टाचार निवारण संगठन में शिक़ायत की गई थी जिस पर गुरुवार को बरेली की एंटी करप्शन टीम द्वारा मुरादाबाद क्राइम ब्रांच में तैनात वली मोहम्मद को सात हज़ार रुपए रिश्वत (Bribe) लेने के दौरान रंगे हाथों गिरफ़्तार कर लिया गया। आरोपी के पास से सात हज़ार रुपए कैश बरामद हुआ है।

अपराध शाखा के गिरफ्तार इंस्पेक्टर वली मोहम्मद को एंटी करप्शन टीम अपने साथ बरेली ले गई है। आरोपी के विरुद्ध भृष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version