Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राज कुंद्रा के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, शिल्पा शेट्टी से भी हो सकती है पूछताछ

raj kundra-shilpa shetty

raj kundra-shilpa shetty

राज कुंद्रा को लेकर क्राइम ब्रांच के अधिकारी शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे गए हैं। शिल्पा के जुहू स्थित घर पर है। बताया जा रहा है कि अधिकारी शिल्पा शेट्टी से सवाल कर सकते हैं क्योंकि वह भी कुंद्रा संग विआन कंपनी की डायरेक्टर है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि शिल्पा से राज के सामने सवाल किए जाएंगे। हाल ही में अंधेरी स्थित विआन कंपनी में क्राइम ब्रांड ने रेड की थी। इस दौरान उन्हें काफी डेटा बरामद हुआ था।

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उनके मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखा गया। आज राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी हुई थी, जिसमें कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

27 जुलाई तक बढ़ी राज कुंद्रा की कस्टडी, जांच में सहयोग नहीं कर रहे शिल्पा शेट्टी के पति

मुंबई पुलिस ने कोर्ट से राज कुंद्रा को सात दिन और न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की थी। पुलिस ने कहा था कि इस मामले में अभी और जांच होना और सबूत मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए। पुलिस का कहना यह भी था कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन सट्टेबाजी भी की है, जिसमें उन्होंने येस बैंक के अकाउंट्स का इस्तेमाल किया था। इसके बारे में भी अभी पता लगाया जाना बाकी है। इसिलए उन्हें न्यायिक हिरासत में कुंद्रा हो रखने की जरूरत है।

पुलिस के मुताबिक, कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद 21 जुलाई को कुछ जरूरी डेटा डिलीट कर दिया गया है। इस डेटा को रिकवर करवाया जाएगा। इसके अलावा जब कुंद्रा को नोटिस भेजा गया था तब उनके गूगल और एपल स्टोर से हॉटस्टार जैसे एप्स को हटा दिया गया था। इसके हटने के बाद कुंद्रा ने पोलीफिल्म्स की शुरुआत की थी, जो उनका प्लान बी था। इसपर एडल्ट कंटेंट स्ट्रीम किया जाता था।

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की बैकलेस फोटोज, उड़ गए फैंस के होश

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने भी उनपर कई आरोप लगाए हैं। पूनम ने 2019 में राज के खिलाफ एक केस बॉम्बे हाई कोर्ट में दर्ज करवाया था। अब उन्होंने बताया है कि राज कुंद्रा के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने के बाद राज और उनके साथ ने उन्हें धमकाया था और कॉन्ट्रैक्ट दोबारा बनवाने के लिए कहा था। इसको लेकर जब पूनम ने मना किया तो उनका पर्सनल फोन नंबर राज ने लीक कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें अश्लील कॉल और मैसेज आए थे। हालांकि राज कुंद्रा की दोस्त गहना वशिष्ठ उनका साथ दे रही हैं।

Exit mobile version