Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में फरार बदमाश गिरफ्तार

Police Encounter

Police Encounter

गोण्डा। जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस अभिरक्षा से चकमा देकर फरार बदमाश को पुलिस टीम ने मंगलवार को मुठभेड़ (Police Encounter) के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि 30 जुलाई को धानेपुर क्षेत्र के निवासी मनीष तिवारी को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल के लिये ले जाया जा रहा था कि कोतवाली गेट के पास से सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर बंदी बदमाश फरार हो गया।

इस सिलसिले में एसपी ने एक दारोगा संग चार आरक्षियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था और फरार मनीष की धड़पकड़ के लिये आठ टीमें गठित की।

उन्होंने बताया कि मंगलवार की भोर लोकेशन मिलने पर पुलिस टीम ने बदमाश को सोनी गुमटी पुलिस चौकी के पास रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभालते हुये बदमाश के पैर में गोली मार दी। इसके पश्चात को घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में विधिक कार्यवाही की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

Exit mobile version