Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उप्र का 25000 रुपये का ईनामी बदमाश ऊधमसिंह नगर से गिरफ्तार

BLO arrested

BLO arrested

रूद्रपुर/नैनीताल। उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता हासिल की है।

ऊधमपुर पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक अक्टूबर को कुछ बदमाशों ने सितारगंज में एक ढाबे में सतेन्द्र सिंह और मोहर सिंह निवासी ग्राम दहड़ा थाना सितारगंज, ऊधमसिंह नगर पर गोली चलाई थी। इससे मौके पर कुछ छर्रा लगने से घायल हो गये थे।

पुलिस ने मामलेे की जांच शुरू कर दी। जांच में पाए गए तथ्यों के बाद पुलिस ने सतविंदर सिंह उर्फ सोनू कनेठी निवासी ग्राम कनेठी थाना बहेड़ी, बरेली, उप्र, चंचल सिंह उर्फ सोनू गंजा निवासी मकरोई थाना बहेड़ी, जिला बरेली उप्र, हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी कहलो निवासी देवीपुरा खेमपुर, थाना बिलासपुर, जिला रामपुर, उप्र के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया।

इसके साथ ही बदमाशों को पकड़ने के लिये पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस ने कई जगह दबिश दी, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। आखिर कार 25 हजार रुपए के ईनामी चंचल उर्फ सोनू गंजा को बुधवार देर रात को सितारगंज के सरकड़ा बस स्टैंड से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया।

आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 315 बोर का एक तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस आरोपी के एक साथी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उस पर भी 25000 रुपये का ईनाम घोषित किया गया था। तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस दबिश दे रही है।

Exit mobile version