Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिग्री कालेज की छात्रा सहित तीन युवतियों को भगा ले गए अपराधी, मुकदमा दर्ज

Kidnap

kidnap

फर्रुखाबाद शहर क्षेत्र के डिग्री कॉलेज तथा अन्य स्थानों से छात्रा सहित तीन युवतियों को अपराधी प्रबृत्ति के लोग बहला-फुसलाकर ले गए। परेशान परिजनों ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम चांदपुर निवासी राकेश जाटव ने मोहल्ले के अपराधी किस्म के सौरभ दिवाकर पुत्र पुत्तूलाल, उसका भाई गौरव कुमार व बहन पूनम के विरुद्ध पुत्री के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने अपराध संख्या 796/21 धारा 366 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजेश ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसकी 20 वर्षीय पुत्री को अपराधी प्रवृत्ति का सौरभ 19 सितंबर को आवास विकास कॉलोनी स्थित कृष्णा बालिका डिग्री कॉलेज से बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। बेटी को भगाने में सौरभ का उसके भाई गौरव एवं बहन पूनम ने भी सहयोग किया है।

इसी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चांदपुर में महेंद्र सिंह कटियार के भट्टे के निकट रहने वाले कौशलेंद्र कुमार मिश्रा ने बेटी को भगाने के मामले में राज दीक्षित एवं विशाल वर्मा के विरुद्ध पुत्री के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक कौशलेंद्र की बेटी 21 सितम्बर को दोपहर 12.30 बजे सहेली से मिलने का बहाना कर घर से गई थी। जब वह घर वापस नहीं लौटी तो उसे तलाश किया गया युवती के बैग में बिना सिम का एक मोबाइल फोन मिला। फोन के मैसेज इनबॉक्स में राज दिक्षित व विशाल वर्मा के मैसेज मिले हैं। ट्रू कॉलर में इन युवकों के मोबाइल नम्बर आरएडी के नाम से दर्ज है। कौशलेंद्र ने दर्ज कराई रिपोर्ट में विश्वास व्यक्त किया है कि राजू दीक्षित व विशाल वर्मा ने ही बेटी को बहला-फुसलाकर भगाया है। उसको कहीं छुपा कर रखा है। युवती घर से जाते समय 55 ग्राम ग्राम वजनी सोने के चार कंगन भी साथ ले गई है। उसकी जन्म तिथि 02 अप्रैल 2004 है।

नगर के मोहल्ला अंडियाना निवासी हनीफ अली की दिव्यांग पत्नी शहनाज ने बेटी को भगाने के मामले में मोहल्ले के सिराजुद्दीन व उसकी पत्नी जरीना, पुत्र नदीम व अपूर्व तथा कमरुद्दीन एवं उसकी पत्नी सायरा के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शहनाज का पति दिल्ली में मजदूरी करता है जबकि शहनाज कोल्ड स्टोरेज में आलू बीन कर गुजारा करती है।

शहनाज बीते दिन काम करने गई थी घर पर 16 वर्षीय पुत्री अकेली मौजूद थी मौका पाकर नदीम युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। घर पर बेटी के न मिलने पर शहनाज ने उसे तलाश किया तो मोहल्ले के लोगों ने बताया कि तुम्हारी बेटी को नदीम के साथ देखा है ।शहनाज ने आरोप लगाया कि बेटी को भगाने में नदीम का उसके पिता मां भाई अपूर्व एवं ताऊ कमरुद्दीन व ताई सायरा का पूरा सहयोग है। पुलिस ने अपराध संख्या 796/ 21 धारा 363 व 366 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल वेदप्रकाश का कहना है कि अलग अलग टीमें गठित कर युवतियों की तलाश में भेजी गई है।उन्हें अति शीघ्र बरामद कर लिया जाएगा।

Exit mobile version