ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

कसौटी जिंदगी की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने किया ये खुलासा

नई दिल्ली| कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा के किरदार से सबका दिल जीतने वालीं एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में खुलासा किया कि वह रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने बताया कि वह 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। दरअसल, एक चैट के दौरान एरिका से पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं? तो उन्होंने कहा, नहीं मैं रिलेशनशिप में हूं।

दोस्त संदीप ने कहा- थोड़ा और हक जता देते उस पर तो…

एरिका ने यह भी बताया कि वह शख्स इस इंडस्ट्री से नहीं है। एरिका से जब इस दौरान पूछा गया कि कैसे एक रिलेशनशिप को आप अच्छे से हैंडल कर सकते हैं तो उन्होंने कहा, हर रिलेशनशिप में ऊंच-नीच होती रहती है। लेकिन दोनों को समझना होगा कि बहस के दौरान किसी एक शांत रहना जरूरी है। हां, बाद में आप अपनी बात रख सकते हैं।

बता दें कि एरिका का नाम पार्थ के साथ काफी जोड़ा जाता था। लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है।

शुरू हुई कसौटी जिंदगी 2 की शटिंग

बता दें कि लॉकडाउन के बाद कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में शो में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ ने शूटिंग के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  पार्थ समथान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम सभी नॉर्मल में वापस आ गए हैं। पूरे तीन महीने के बाद शूटिंग पर लौटे हैं। हैशटैगअनलॉकइंडिया।

 

View this post on Instagram

 

Back to Shoot after 3 months 😇 Back to normalcy ! #unlockindia

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

हालांकि, टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस अभी शूटिंग पर वापस जाने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि वह अभी शूटिंग पर नहीं लौट सकतीं, बाहर के हालातों को देखते हुए।

‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ फिल्म को लेकर अभय देओल ने दिया था ये बयान

एरिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग लंबे समय से घर पर खाली बैठे हैं। कई लोगों के पास यह सुविधा नहीं है कि वह ये डिसाइड कर सकें कि उन्हें काम पर वापस जाना चाहिए या नहीं। अगर आप मेरे से पूछते हैं तो मैं अभी काम पर वापस नहीं जाना चाहती हूं। अभी के लिए तो नहीं। हां, शायद थोड़े वक्त बाद मैं वापस जा पाऊं। शूटिंग पर वापस न जाने की कई वजहें हैं। एरिका का कहना है कि कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

loading...
Loading...