Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सनग्लास लगाकर स्विमिंग पूल में उतरा मगरमच्छ, स्टाइल के आगे हीरो भी फेल

मगरमच्छ (Crocodile) का नाम जहन में आता है तो सबसे पहले डर अपनी जगह बना लेता है। इसका कारण है कि अक्सर मगरमच्छ के बारे में हम खतरनाक बातें ही सुनते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो आपकी ये सोच बदल देगी।

वीडियो में मगरमच्छ (Crocodile) सनग्लास पहनकर स्विमिंग पूल में मजे लेता नजर आ रहा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है, हैरान हो जा रहा है। काफी लोग वीडियो को पसंद कर रहे हैं। आपने भी कभी इस स्टाइल में किसी मगरमच्छ को नहीं देखा होगा।

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मगरमच्छ स्विमिंग पूल में तैराकी के लुत्फ उठा रहा है। सबसे खास बात है मगरमच्छ ने एक स्टाइलिश सनग्लास भी लगाया हुआ है। किसी मगरमच्छ को अपने पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा। सनग्लास में मगरमच्छ काफी क्यूट भी लग रहा है। इस वीडियो को काफी संख्या में लोग पसंद कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को gatorboy_chris ने शेयर किया है जिसे लाखों लोग अभी तक देख चुके हैं। करीब चालीस हजार लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं। क्रिस अक्सर अपने पेज पर इस तरह की वीडियो शेयर करते हैं।

Exit mobile version