Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्ट को किया डैमेज, तोड़े दोनों पैर

rape

rape

पंजाब के कपूरथला में एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिसमें मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं थी। यह मामला एकदम दिल्ली की निर्भया कांड जैसा है, जिसमें दरिंदे ने न केवल बच्ची के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया, बल्कि उसकी टांगें तोड़ दी और गला घोटने की कोशिश भी की।

बच्ची के चीखने के चलते आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे थे, जिन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी थी और पुलिस के हवाले कर दिया था। इस समय बच्ची का इलाज पीजीआई में चल रहा है। मामला 15 मार्च का है।

सूत्रों के अनुसार मासूम की मां का कहना है कि उसकी बेटी कई घंटे के बाद होश में आई थी। जैसे ही उसे होश आया तो उसने सबसे पहले कहा कि अंकल ने उसके साथ बहुत गंदा काम किया है। अब जब भी वह सोकर उठती है तो पूछती है कि पापा मैं कब तक ठीक हो जाऊंगी। पीडिता के पिता ने कहा है कि उसके बेटी की सर्जरी होनी वाली है और इसके लिए उसे पैसे चाहिए लेकिन उसके पास पैसे नहीं हैं।

महाकाल मंदिर के पुजारी का कोरोना से निधन, आधा दर्जन से अधिक कर्मचारी संक्रमित

निकालना पड़ा बच्ची का यूट्रस

रिपोर्ट में बताया गया है कि पीजीआई के सीनियर यूरोलॉजिस्ट ने कहा है कि बच्ची का यूट्रस निकाल दिया गया है और वह कभी मां नहीं बन पाएगी। यूरीन और मलद्वार का रास्ता बंद है। पेट में चोटें लगी हुई हैं, जिसके चलते पेट में तेज दर्द उठता है। साथ ही साथ इन्फेक्शन का खतरा रहता है। बच्ची की हालत सुधरने में अभी समय लगेगा।

आरोपी ने दिया था बिस्कुट का लालच

आरोपी इस समय जेल में है और पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में 376, 307 व 4 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वह सुल्तानपुर लोधी मार्ग के गांव हुसैनपुर में बनी झुग्गियों में रहने वाला है। उसने जिस समय इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, उस समय पीड़िता के माता-पिता काम पर गए हुए थे।

वाहन चेकिंग में दो शराब तस्कर गिरफ्तार, लाखों की अवैध शराब बरामद

उसने मासूम को बिस्कुट का पैकेट देने का लालच दिया था। इस मामले पर डीएसपी सरवन सिंह बल ने बताया था कि बच्ची के पिता का कहना है कि वह बहुत गरीब हैं और मेहनत मजदूरी का काम करते हैं। उनके पांच बच्चे हैं, जिसने तीन लड़कियां हैं और ये सबसे छोटी लड़की है।

Exit mobile version