Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीआरपीएफ जवान ने सर्विस राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या

Shot

उत्तर प्रदेश में मथुरा के सदर बाजार क्षेत्र में आज ड्यूटी के दौरान केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने आज अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ की 16 वीं बटालियन में तैनात 2013 बैच का 32 वर्षीय जवान विजय कुमार मीणा सिविल लाइन्स चेक पोस्ट पर तैनात था। उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्ट्ररों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस चौकी पर किया ग्रेनेड से हमला, कोई हताहत नहीं

उन्होंने बताया कि 2018 से मथुरा में तैनात था। उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। अभी तक की जांच से पता चला है कि पति-पत्नी के बीच चल रहे तनावपूर्ण संबंधों के कारण उसने यह कदम उठाया। फारेन्सिक टीम ने उसके फिंगर प्रिंट आदि ले लिए हैं।

इस बीच सदरबाजार थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यपाल सिंह ने बताया कि विजय सिंह मीणा मूल रुप से करौली राजस्थान के रहने वाला था और मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था।

उस गेम में पैसा खाते से कटने के कारण वह काफी पैसा गवां चुका था और इसी कारण पति-पत्नी के बीच संबंध तनाव पूर्ण थे। पैसा हारने के कारण मकान मालिक को कमरे का किराया नहीं दे पा रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version