Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी और गृहमंत्री अमित शाह को मिली जान से मारने की धमकी, CRPF ने किया खुलासा

Threatened to kill Yogi and Shah

Threatened to kill Yogi and Shah

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने से धमकी मिली है। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को सीआरपीएफ के मुंबई कार्यालय में ईमेल  के जरिए धमकी मिली है।

जानकारी के मुताबिक, मेल में धार्मिक स्थान जैसी जगह पर हमले की बात कही गई है। सीआरपीएफ मुख्यालय में एक धमकी भरा ईमेल आने के बाद हड़कंप मच गया है।

शाह को पहले भी मिली धमकी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गणतंत्र दिवस पर बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। उनके साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सरधना विधायक संगीत सोम समेत कई बड़े नेताओं को मारने की बात भी पत्र में लिखी गई थी।

यूपी की सीमा में दाखिल होगा मुख्तार का काफिला, STF ADG कर रहे मॉनटीरिंग

सीएम योगी को पहले भी मिली धमकी

यूपी के सीएम योगी को भी जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी हैं। इसी वर्ष जनवरी में मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी। ये धमकी डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज आया था। मैसेज में लिखा था कि “24 घंटों के भीतर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा” मैसेज के बाद पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार कर लिया था। ज्ञात हुआ आरोपी नाबालिग था। आईबी के अलर्ट के बाद सीएम योगी को लगातार जान से मारने की धमकी के मद्दनजर उन्हें Z+ सिक्योरिटी दी गई है।

Exit mobile version