Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्रूज ड्रग्स केस: दूसरी बार भी पेश नहीं पूजा ददलानी, भेजा जाएगा तीसरा समन

मुंबई ड्रग्स क्रूज मामले में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को तीसरा समन भेजने की तैयारी है। पूजा ददलानी दूसरी बार भी समन के बावजूद बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचीं। उन्होंने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए थोड़ा वक्त मांगा। मुंबई पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी कि पूजा ददलानी को तीसरा समन जारी हो सकता है। ड्रग्स से जुड़े उगाही मामले में पुलिस ने अभी तक 20 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

दरअसल मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में उगाही के आरोप लगे थे, जिसके बाद मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) जबरन वसूली की पड़ताल कर रही है। इस मामले में केपी गोसावी, सैम डिसूजा और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों पर आरोप लगे हैं। पुलिस का कहना है कि जांच में पूजा ददलानी का बयान काफी अहम है। पूजा ददलानी को अभी तक दो समन भेजे जा चुके हैं लेकिन वह नहीं पहुंचीं। इसके अलावा पुलिस कानूनी विकल्पों को भी देख रही है। इसी बीच सोमवार को सैम डिसूजा एसआईटी के सामने अपना बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुए।

सैम डिसूजा का दावा है कि पूजा ददलानी ने आर्यन खान को गिरफ्तारी से बचाने के लिए रुपये दिए थे। सैम ने एक इंटरव्यू में बताया कि गोसावी ने पूजा तक ये मैसेज पहुंचाया था कि आर्यन के पास कुछ नहीं मिला है। वह उन्हें बचाने में मदद कर सकते हैं लेकिन बदले में 50 लाख चाहिए। इसी वजह से पूजा ने केपी गोसावी को 50 लाख रुपये दिए थे। जब पता चला कि किरण गोसावी ने धोखा दिया है तो सैम ने पूजा के पैसे वापस दिलवाए।

दूसरी ओर इस मामले में गवाह प्रभाकर सैल का दावा था कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डिमांड की गई थी जिसमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने की योजना थी। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को 3 अक्टूबर को पकड़ा गया था। उन्हें 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी।

Exit mobile version