Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CSK के बल्लेबाज ने किया दावा- मुश्किल में डालेंगे सीएसके के बल्लेबाजों को

IPL 2020

आईपीएल 2020

अबु धाबी| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होना है। मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम ने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में वापसी की थी, वहीं दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली केकेआर की टीम को पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। केकेआर के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने सीएसके के खिलाफ मैच से पहले कुछ अहम बातें कही हैं।

गेंदबाज अली खान चोट के चलते हुये टूर्नामेंट से बाहर, KKR को लगा बड़ा झटका

केकेआर ने चार मैच खेले हैं, जिसमें से दो जीते और दो हारे हैं, वहीं सीएसके ने अभी तक कुल पांच मैच खेले हैं, जिसमें तीन हारे और दो मैच में जीत दर्ज की है। त्रिपाठी को लगता है कि उनके गेंदबाजों को यहां की पिच का अनुमान है और वे सीएसके के बल्लेबाजों के लिएं मुश्किलें पैदा कर सकते हैं।

पैट कमिन्स की अगुवाई वाले केकेआर के आक्रमण की 3 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों के सामने कुछ नहीं चली और उनकी टीम को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उनकी टीम यहां के मैदान से अच्छी तरह वाकिफ है और इसलिए टीम को सीएसके के खिलाफ बेहतर रिजल्ट की उम्मीद है।

Exit mobile version