Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्रैक्टिस सेशन देख हैरान रह गए इरफान पठान

MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आगाज में अब दो सप्ताह से भी कम समय बचा है। इस साल कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाना है। चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मैच खेला जाना है। सभी टीमें इस समय जमकर ट्रेनिंग कर रही हैं, इस बीच सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में ऐसा कुछ किया, जिसे देखकर पूर्व ऑल-राउंडर इरफान पठान एकदम हैरान रह गए हैं।

बीबीएयू के छात्रों को ऑनलाइन परीक्षा के बाद कॉपियां अपलोड करने में परेशानी

धोनी को ट्रेनिंग के दौरान विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करता देख इरफान काफी हैरान हैं, और कहा कि इससे पहले उन्होंने ऐसा नहीं देखा है। धोनी ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच पिछले साल 2019 वर्ल्ड कप में खेला था। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलने के बाद से धोनी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर रहे हैं।

आईपीएल से पहले पिछले महीने 15 तारीख को वो इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। मैच से पहले धोनी को बैटिंग की प्रैक्टिस करते हुए कई बार देखा गया है, लेकिन विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते देखना काफी अलग है।

महाराष्ट्र के वर्धा हिन्दी विश्वविद्यालय का विश्वस्तरीय संस्थान को यूपी सरकार देगी जमीन

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान इरफान पठान ने कहा, ‘हमने कुछ नए विजुअल्स देखे, जिसमें धोनी विकेटकीपिंग कर रहे हैं। ऐसा कभी हुआ नहीं है, यह कुछ नया है, क्योंकि मैं उनके साथ कई साल क्रिकेट खेल चुका हूं, भारतीय टीम के लिए भी और आईपीएल में सीएसके के लिए भी, मैंने कभी उन्हें विकेटकीपिंग करते हुए नहीं देखा।’

Exit mobile version