Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CSK के कोच माइकल हसी कोरोना से उभरे, साहा की रिपोर्ट पॉजिटिव

CSK coach Michael Hussey emerges from Corona, Saha reports positive

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी कोरोना वायरस महामारी से उबर गए हैं और उनके रविवार को घर वापस लौटने की संभावना है। लेकिन इस बीच भारत के लिए एक झटका लगा है, दरअसल भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा जांच में एक बार फिर से पॉजिटिव आए हैं और क्वारंटीन में रहना जारी रखेंगे। इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम के बायो बबल में शामिल होने के लिए उन्हें 25 मई से पहले नेगेटिव होना होगा।

बता दे हसी और साहा को निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान जांच में पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने शुक्रवार को कहा, ‘हसी आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आए है और अच्छी तरह से बीमारी से उबर गए है।

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने आज अपना 24 वां जन्मदिन मनाया

हमने अभी यह तय नहीं किया है कि वह किस रास्ते से वापस जाएंगे, मालदीव होते हुए या सीधे ऑस्ट्रेलिया।’ बता दे हसी के अलावा बाकी सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कॉमेंटेटर, कोच और सहयोगी सदस्य मालदीव में क्वारंटीन पर हैं। ये सभी रविवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे। वहीं दूसरी ओर साहा अभी क्वारंटीन ही रहेंगे। उनके दो जांच हुए जिसमें से एक का नतीजा पॉजिटिव आया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘ मेरा क्वारंटीन समय पूरा नहीं हुआ है। मेरे दो जांच में से एक का नतीजा नेगेटिव जबकि दूसरे का पॉजिटिव आया है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। सबसे यह गुजारिश है कि मेरे बारे में गलत खबर या जानकारी नहीं फैलाए।’

 

Exit mobile version