Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमी जोड़े के बाल काटकर चेहरे पर पोती कालिख, जूते-चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया

प्रेमी जोड़ा

प्रेमी युगल के मुंह में कालिख पोतकर घुमाने वाले मास्टरमाइंड गिरफ्तार

कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के एक वार्ड में सभासद प्रतिनिधि के तुगलकी फरमान पर प्रेमी जोड़े के बाल कटवाए गए। फिर चेहरे को काला कर गले में जूते-चप्‍पल की माला पहनाकर मोहल्‍ले में घुमाया गया।

इस घटना का बुधवार को वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्‍प मच गया। पुलिस ने सभासद प्रतिनिधि को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ के आधार पर अन्य के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

कंगना ने शिवसेना पर साधा निशाना, बोलीं- तुम सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने आज कहा कि घटना अत्‍यंत गम्‍भीर है। किसी भी आरोपी को बख्‍शा नहीं जाएगा। सभी को गिरफ्तार किया जा रहा है।

मोहल्ले के लोगों के अनुसार वार्ड में रहने वाले इस जोड़े के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार की रात प्रेमी, प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुस गया। लड़की के परिवार वालों ने प्रेमी के आने की भनक लगते ही उसे पकड़ कर बुरी तरह पीटा। एक कमरे में बंद कर दिया।

बीएड काउंसलिंग में एससी-एसटी छात्रों को जीरो फीस पर नहीं मिलेगा प्रवेश

मंगलवार को सुबह इस घटना की जानकारी वार्ड के सभासद प्रतिनिधि को हुई तो वह लड़की के घर पहुंच गया। दोनों को बगल स्थित मस्जिद में लाकर ग्रामीणों के सामने प्रेमी-प्रेमिका को थप्पड़ मारे। इसके बाद तुगलकी फरमान जारी कर प्रेमी प्रेमिका के चेहरे पर खुद कालिख पोता। सहयोगियों से भी कालिख पुतवाई। इसके बाद दोनों के बाल कटवाकर और जूते चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया।

Exit mobile version