Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सामने आई लीजा हेडन की बेटी की क्यूट तस्वीर, पति ने किया नाम का खुलासा

lisa haydon

lisa haydon

एक्ट्रेस लीजा हेडन अपनी थर्ड प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्ख‍ियों में थीं. बेबी बंप के साथ उनकी तस्वीरें और प्रेग्नेंसी में उनका मेन्टेंड फ‍िगर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था. डिलीवरी के बाद अब लीजा ने पहली बार बेटी की तस्वीर साझा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने हसबेंड डिनो ललवानी द्वारा साझा की गई फोटोज को री-शेयर किया है.

फोटोज में लीजा ब्लैक ओवरकोट में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी बेटी लारा व्हाइट बेबी ड्रेस में हैं. बेटी को गोद में लिए लीजा उसे निहारती देखी जा सकती हैं.

दूसरी तस्वीर में लीजा ने बेटी को अपने सीने से लगा रखा है. इस तस्वीर में लारा का चेहरा भी साफ नजर आ रहा है. मां की गोद में सोई लारा बेहद प्यारी लग रही है. तीसरी तस्वीर देख अंदाजा लगा सकते हैं कि ये लीजा के घर की बालकनी की है. इसमें लीजा ऑफ व्हाइट स्लीवलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. बालकनी की रेलिंग पर बैठी लीजा बेटी को गोद में लिए हुए है.

लीजा की बेटी की पहली तस्वीर देख, उनके फैंस बेहद खुश हैं. डिनो की पहली पोस्ट में ही फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. फैंस ने दोनों मां-बेटी को एडोरेबल बताया है.

बता दें ये तस्वीरें लीजा के हसबेंड डिनो ललवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने पहली बार इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है जिसकी शुरुआत उन्होंने पत्नी लीजा और बेटी लारा की तस्वीर शेयर कर की है. इसी के साथ उन्होंने एक स्पेशल नोट भी लिखा.

डिनो ने लिखा- ‘मेरी लड़क‍ियां…@lisahaydon और लारा. आख‍िरकार मैंने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया. कोश‍िश करूंगा कि इसमें वो चीजें शेयर करूं जो मुझे घर पर  प्रेरणा देती है और काम करने को प्रोत्साह‍ित करती है’.

इस पोस्ट में डिनो ने अपनी कंपनी का नाम भी मेंशन किया और बताया ‘यहां हम बेबी टेक्नोलॉजी पर काम कर रहे हैं और पेरेंट‍िंग के भव‍िष्य में बदलाव लाने की कोश‍िश कर रहे हैं.’ डिनो के इस फर्स्ट पोस्ट पर लीजा ने भी उनका स्वागत किया. उन्होंने लिखा ‘स्वागत है तुम्हारा My Love’.

फोटोज को लीजा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ लिखा ‘हमने तुम्हें पा लिया बेबी गर्ल हमारे पास जो भी है उन सबके साथ. तुम स्वर्ग की पूर्णता हो.’ साथ ही हसबेंड डिनो ललवानी को इंस्टाग्राम पर स्वागत करने की भी रिक्वेस्ट की.

Exit mobile version